Move to Jagran APP

भारतीय टीम के लिए बुरी खबर, ऑस्ट्रेलिया को मिल गया है नया मैक्ग्रा

ऑस्ट्रेलियाई टीम को मिल गया है नया मैक्ग्रा, जी हां, ठीक सुना आपने कंगारु टीम के पास दूसरा ग्लेन मैक्ग्रा आ गया है।

By Pradeep SehgalEdited By: Published: Fri, 24 Feb 2017 03:47 PM (IST)Updated: Fri, 24 Feb 2017 03:57 PM (IST)
भारतीय टीम के लिए बुरी खबर, ऑस्ट्रेलिया को मिल गया है नया मैक्ग्रा
भारतीय टीम के लिए बुरी खबर, ऑस्ट्रेलिया को मिल गया है नया मैक्ग्रा

नई दिल्ली, प्रदीप सहगल। ऑस्ट्रेलिया की टीम भारत दौरे पर आई हुई है। पुणे के मैदान पर खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच में मेहमान टीम ने भारतीय टीम की मुश्किलें बढ़ा दी हैं। ऑस्ट्रेलियाई टीम के हौंसले बुलंद हैं क्योंकि किसी ने सोचा भी नहीं था कि ये टीम टेस्ट की नंबर एक टीम को उसी के घर में पानी पिला देगी। इसी बीच ऑस्ट्रेलिया के लिए एक और अच्छी खबर है तो भारत के लिए ये खबर डराने वाली है। ऑस्ट्रेलियाई टीम को मिल गया है नया मैक्ग्रा, जी हां, ठीक सुना आपने कंगारु टीम के पास दूसरा ग्लेन मैक्ग्रा आ गया है।

loksabha election banner

जोस हेजलवुड बन सकते हैं दूसरे मैक्ग्रा

जोस हेजलवुड भारत के खिलाफ अपने टेस्ट करियर का 27वां टेस्ट मैच खेल रहे हैं। इससे पहले खेले गए 26 टेस्ट मैचों में हेजलवुड ने 109 बल्लेबाज़ों का शिकार किया है। वो भी 24.8 के औसत से। इन 26 मैचों में हेजलवुड ने 4 बार एक पारी में 5 विकेट लेने का कमाल किया है। वहीं, ग्लैन मैक्ग्रा के पहले 26 टेस्ट मैचों के रिकॉर्ड पर नज़र डाली जाए। तो इस महान गेंदबाज़ ग्लेन मैक्ग्रा ने 26 टेस्ट मैचों में 110 बल्लेबाज़ों का शिकार किया। वो भी 24.9 के औसत से और मैक्ग्रा ने इन मैचों में 5 बार एक पारी में 5 विकेट लेने का कारनामा किया था।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

जोश हेजलवुड और ग्लेन मैक्ग्रा के आंकड़ों की तुलना करें तो पिजन के नाम से मशहूर मैक्ग्रा इस युवा गेंदबाज़ से थोड़े ही आगे नज़र आते हैं। हालांकि मैक्ग्रा बहुत पहले ही क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं और हेजलवुड अभी युवा हैं और उनके पास मौका है अपने इन आंकड़ों को सुधारने का। वैसे भी मैक्ग्रा खुद भी कह चुके हैं कि इस ऑस्ट्रेलियाई टीम में कोई उनकी जगह ले सकता है तो वो जोस हेजलवुड ही हैं।

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.