मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

नई दिल्ली, जेएनएन। अनुभवी ऑफ स्पिनर और इन दिनों टीम से बाहर चल रहे हरभजन सिंह का मानना है कि पाकिस्तान के खिलाफ चैंपियंस ट्रॉफी फाइनल में मिली हारी के लिए गेंदबााज दोषी हैं।

हरभजन ने कहा है कि इतनी बड़ी हार के लिए टीम इंडिया के गेंदबाज दोषी हैं, जिन्होंने अहम मौके पर क्रिकेट प्रेमियों को निराश किया है। हालांकि, हरभजन का इशारा किन गेंदबाजों की ओर है, यह भी साफ समझ में आ रहा है। 

हरभजन ने कहा कि बीच के ओवरों में काफी रन बने और स्पिनर विकेट लेने में नाकाम रहे जिससे पाकिस्तान ने बड़ा स्कोर बना लिया। आपको बता दें कि पाकिस्तान के खिलाफ फाइनल में रवींद्र जडेजा और रविचंद्रन अश्विन की जोड़ी ने 130 से ज्यादा रन लुटाए थे। 

हरभजन ने कहा कि हमारे गेंदबाजों ने जरूरत के समय निराश किया। हमने शुरुआत अच्छी नहीं की और स्पिनर काफी महंगे साबित हुए। उन्हें विकेट भी नहीं मिले जो काफी महंगा साबित हुआ। 

इसके अलावा भज्जी ने कहा हमारा क्षेत्ररक्षण भी अच्छा नहीं था। यह ऐसा प्रदर्शन था कि हम कोशिश करने की बजाय बस चमत्कार की उम्मीद कर रहे थे। बीच के ओवर महंगे साबित होने से काफी नुकसान हुआ।

आपको बता दें कि हरभजन पहले भी अश्विन को लेकर कुछ विवादास्पद ट्वीट कर चुके हैं, लेकिन बाद में उन्होंने इन ट्वीट्स को हटा दिया था। अश्विन उन्हें अपनी प्रेरणा बताते आए हैं, लेकिन लगता है कि अश्विन को लेकर उनका गुस्सा अब भी कम नहीं हुआ है। 

क्रिकेट की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Posted By: Bharat Singh

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप