Move to Jagran APP

त्योहार मनाने को लेकर इस भारतीय क्रिकेटर को सुनने पड़े ताने, फिर छिड़ा संग्राम

टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज इरफान पठान ने सोमवार को सोशल मीडिया पर अपने फैंस और देशवासियों को राखी की बधाई दी। लेकिन इसके बाद सोशल मीडिया पर संग्राम छिड़ गया।

By Pradeep SehgalEdited By: Published: Tue, 08 Aug 2017 02:27 PM (IST)Updated: Tue, 08 Aug 2017 04:57 PM (IST)
त्योहार मनाने को लेकर इस भारतीय क्रिकेटर को सुनने पड़े ताने, फिर छिड़ा संग्राम
त्योहार मनाने को लेकर इस भारतीय क्रिकेटर को सुनने पड़े ताने, फिर छिड़ा संग्राम

नई दिल्ली, जेएनएन। इरफान पठान एक बार फिर से सोशल मीडिया पर ट्रॉल हो रहे है। इस बार भी वो अपनी एक पोस्ट की वजह से सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए हैं। टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज इरफान पठान ने सोमवार को सोशल मीडिया पर अपने फैंस और देशवासियों को राखी की बधाई दी। इस संदेश के साथ उन्होंने  इंस्टाग्राम और ट्विटर पर राखी बांधे हुए सेल्फी भी पोस्ट की। बस, फिर क्या था, राखी बांधने की वजह से पठान एक बार फिर से कट्टरपंथियों के निशाने पर आ गए।

loksabha election banner

Happy Rakhi everyone #rakshabandhan🎁🎁❤️❤️

A post shared by Irfan Pathan (@irfanpathan_official) on

पठान के इस भाईचारे के संदेश का कुछ फैंस ने समर्थन किया तो कुछ और फैंस ने इसे एक खास धर्म के खिलाफ बताया। इसके बाद सोशल मीडिया पर दोनों पक्षों के बीच घमासान छिड़ गया।

कुछ फैंस ने इरफान के इस पोस्ट को इसे इस्लाम के खिलाफ बताया, तो कुछ ने पठान के इस कदम को हिंदू-मुस्लिम के एक होने और भाई-बहन के प्यार के त्यौहार के बधाई संदेश के लिए उनकी सराहना भी की। लेकिन इरफान ने सोशल मीडिया पर संग्राम तो छिड़वा ही दिया।  

हालांकि ये पहला मौका नहीं है जब इरफान पठान पहली बार सोशल मीडिया पर ट्रॉल हुए हों, इससे पहले भी वो अपनी पत्नी की तस्वीर पोस्ट करने पर सोशल मीडिया पर ट्रॉल हो चुके हैं। हालांकि, इनके बाद इरफान ने ऐसे ट्रोल्स का जमकर सामना किया और उन्हें जमकर लताड़ भी लगाई थी।

 क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.