नई दिल्ली, जेएनएन। इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन के सुपर संडे में आज शाम दूसरे मुकाबले में पंजाब किंग्स की टीम दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेलने उतरेगी। यह टूर्नामेंट का 11वां मैच होने वाला है। मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में दोनों टीमें अपनी दूसरी जीत की तलाश में उतरेंगी। आज का मैच पंजाब के कप्तान के लिए खास होने वाला है। आज केएल राहुल अपने जन्मदिन पर मैच खेलने उतरेंगे।

दोनों टीमों के आपस में हुई भिड़त की बात करें तो अब तक आइपीएल में पंजाब ही हावी रहा है। दोनों टीमों के बीच कुल 26 मैच खेले गए हैं जिसमें से 15 मैच पंजाब किंग्स ने जीते हैं तो वहीं दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने कुल 11 बार जीत हासिल की है। दोनों टीमों के बीच हुए पिछले पांच मैच की बात करें तो यहां भी पंजाब ही आगे हैं। दिल्ली की टीम को पंजाब के खिलाफ 2 में जीत मिली है जबकि 3 मैच पंजाब ने जीता है।

Birthday Special: IPL का 'रन मशीन' है ये बल्लेबाज, लगातार तीन सालों से टॉप के बल्लेबाजों में शामिल

इस सीजन में दोनों टीमें 

पंजाब और दिल्ली की टीम ने अब तक दो मैच खेलकर एक जीत हासिल की है। पहले मैच में जहां दिल्ली ने चेन्नई सुपर किंग्स को हराकर टूर्नामेंट का आगाज किया था। तो वहीं दूसरे मैच में उसे राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ हार मिली थी। पंजाब की टीम को पहला मैच राजस्थान के खिलाफ 4 रन से हराया था तो वहीं चेन्नई के खिलाफ टीम को बेहद शर्मनाक हार मिली थी। 

पंजाब किंग्स की संभावित इलेवन

केएल राहुल (कप्तान), मयंक अग्रवाल, क्रिस गेल, निकोलस पूरन, दीपक हुड्डा, शाहरुख खान, झाय रिचर्ड्सन, रिलेय मेरेडिथ, मोहम्मद शमी, मुरुगन अश्विन, अर्शदीप

दिल्ली कैपिटल्स की संभावित इलेवन

पृथ्वी शॉ, शिखर धवन, अजिंक्य रहाणे, रिषभ पंत, शिमरोन हेटमायर, मार्कस स्टोइनिस, क्रिस वोक्स, आर अश्विन, उमेश यादव, कगीसो रबादा, आवेश खान

 

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप