नई दिल्ली, जेएनएन। चेन्नई सुपर किंग्स की टीम इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें एडिशन से बाहर होने वाली पहली टीम बन गई है। यह सीजन टीम के लिए किसी बुरे सपने की तरह रहा जहां सबकुछ खराब और खराब होता चला गया। टूर्नामेंट के 41वें मुकाबले में चेन्नई को IPL इतिहास की सबसे बड़ी हार मिली। 10 विकेट की इस हार के बाद इस सीजन से बाहर होने वाले चेन्नई पहली टीम बन गई।

यूएई में हो रहे आइपीएल में 11 मैच में से महज 3 जीत हासिल करने वाले चेन्नई की टीम अब टूर्नामेंट से बाहर हो चुकी है। मुंबई के खिलाफ टीम को हर हाल में जीत चाहिए थी लेकिन यहां उसका प्रदर्शन सबसे शर्मनाक रहा। पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम महज 114 रन बना पाई और मुंबई ने बिना विकेट खोए 12.2 ओवर में मैच अपने नाम कर अंक तालिका में एक बार फिर से टॉप पोजिशन हासिल किया।

बुरा सपना साबित हुआ IPL 2020

यूएई पहुंचते ही टीम को मुश्किलों का सामना करना पड़ा 2 खिलाड़ी समेत कुल 12 सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाए गए। टूर्नामेंट का पहला मुकाबला टीम ने जीता तो लगा सबकुछ सही हो जाएगा। लेकिन यहां से शुरू हुआ टीम के पतन का सिलसिला। एक के बाद एक टीम को तीन लगातार हार मिली।

इसके बाद पंजाब के खिलाफ 10 विकेट से जीत हासिल करने के बाद लगा टीम वापसी करेगी लेकिन फिर लगातार दो मैच में टीम को हार का सामना करना पड़ा। अब पिछले लगातार चार मैच हारने के बाद टीम टूर्नामेंट से बाहर हो चुकी है। यह पहला मौका होगा जब प्लेऑफ खेले बिना चेन्नई टूर्नामेंट से बाहर हो रही है।

IPL 2020 में चेन्नई का प्रदर्शन (11 मैचों में सिर्फ 3 जीत)

मुंबई को 5 विकेट से हराया 

राजस्थान ने 16 रन से हराया 

दिल्ली ने 44 रन से दी मात 

हैदराबाद ने 7 रन से हराया

पंजाब को 10 विकेट से दी मात 

कोलकाता ने 10 रन स हराया

बैंगलोर ने 37 रन के दी मात 

हैदराबाद को 20 रन से हराया 

दिल्ली ने 5 विकेट से हराया 

राजस्थान ने 7 विकेट से दी मात 

मुंबई के खिलाफ मिली 10 विकेट की हार 

 

Aus-vs-Ind

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021