नई दिल्ली, जेएनएन। इंडियन प्रीमियर लीग 2020 की नीलामी अगले गुरुवार को होनी है। नीलामी में कुल 332 खिलाड़ी हिस्सा लेंगे। कोलकाता में 19 दिसंबर को होने वाली नीलामी से पहले इंग्लिश बल्लेबाज टॉम बेंथॉन ने धमाकेदार शतकीय पारी खेली है। महज 41 गेंद का सामना करने वाले टॉम ने तूफानी 121 रन बना डाले। उनकी इस पारी ने तमाम फ्रेंचाइजी टीम का ध्यान अपनी ओर जरूर खींचा होगा।

शनिवार को इंग्लैंड के बल्लेबाज टॉम बेंथॉन ने क्वींसलैंड प्रीमियर क्रिकेट में 13 छक्कों से सजी 121 रन की आतिशी पारी खेली। वायनम की टीम ने टॉम की इस तूफानी पारी के दम पर 214 रन का स्कोर खड़ा किया था। हालांकि कि उनकी टीम को तोमबुल के खिलाफ इस मैच में 1 विकेट से हार का सामना करना पड़ा।

टॉम बेंथॉन की आतिशी पारी बेकार

तोमबुल के खिलाफ वायनम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया था। ओपनिंग करने आए टॉम बेंथॉन ने 41 गेंद पर 8 चौके और 13 आसमानी छक्के जमाते हुए 121 रन की पारी खेल डाली। टॉम ने मैदान पर एक घंटे तक बल्लेबाजी की और टीम ने 20 ओवर में 5 विकेट पर 214 रन का स्कोर खड़ा किया।

विशाल लक्ष्य का पीछा करने उतरी तोमबुल के लिए ओपनर मैट रैनशो 139 रन की तेज पारी खेलकर मैच का पासा पलट दिया। 14 छक्के और 6 चौके की मदद से उन्होंने 60 गेंद पर 139 रन बनाए। इस शानदार पारी की बदौलत टीम ने 1 गेंद रहते ही 216 रन बनाकर 1 विकेट की रोमांचक जीत हासिल की।

टॉम की बेस प्राइस 1 करोड़

आईपीएल 2020 की नीलामी की जारी फाइनल लिस्ट में टॉम का नाम है। उन्होंने अपनी बेस प्राइस 1 करोड़ रखी है। शानदार फॉर्म में चल रहे इस खिलाड़ी को हाल ही में साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेली जाने वाली सीरीज के लिए इंग्लैंड की टीम में जगह दी गई है।

 

Posted By: Viplove Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस