नई दिल्ली, जेएनएन। चोट से उबर चुके हार्दिक पांड्या अब आइपीएल की तैयारियों में जुट गए हैं। वो अब अपनी आइपीएल टीम मुंबई इंडियंस के खिलाड़ियों के साथ कैंप में नेट प्रैक्टिस कर रहे हैं। भारतीय टीम के इस शानदार ऑलराउंडर ने नेट में अपनी बल्लेबाजी प्रैक्टिस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया  है। इस वीडियो में वो धौनी के हेलीकॉप्टर शॉट को खेलने की कोशिश कर रहे हैं। 

हार्दिक ने 16 सेकेंड के इस वीडियो में दिख रहा है कि वो एक गेंद को मिड विकेट और लांग ऑन की दिशा में खेलते हैं। उन्होंने जो शॉट खेला है वो धौनी की तरह ही हेलिकॉप्टर शॉट है। यानी इस आइपीएल में धौनी के साथ-साथ पांड्या भी हेलीकॉप्टर शॉट लगाते दिख सकते हैं। पांड्या ने अपने ट्वीट में कैप्शन लिखा है कि बताओ मेरे इस शॉट के पीछे किसकी प्रेरणा है। 

आपको बता दें कि 23 मार्च से आइपीएल के 12वें सीजन की शुरुआत होगी। इसके लिए पांड्या पूरी तरह से तैयार दिख रहे हैं और इस लीग के खत्म होने के बाद भारतीय टीम विश्व कप खेलने इंग्लैंड रवाना हो जाएगी। इससे पहले पांड्या अपनी चोट की वजह से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी 20 और वनडे सीरीज में नहीं खेल पाए थे। ऑस्ट्रेलिया ने भारत को पहले टी 20 सीरीज में 2-0 और फिर वनडे सीरीज में 3-2 से हराया। 

 Gearing up for the @IPL season with @mipaltan. pic.twitter.com/nfdH2s3h6V

Posted By: Sanjay Savern

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप