Move to Jagran APP

शिखर धवन की एक्टिंग देखकर आप हो जाएंगे हैरान, 'बाला' बनकर खूब की कॉमेडी

टीम इंडिया के ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन की एक्टिंग देखकर आप रह जाएंगे हैरान।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Sat, 09 Nov 2019 01:59 PM (IST)Updated: Sat, 09 Nov 2019 07:23 PM (IST)
शिखर धवन की एक्टिंग देखकर आप हो जाएंगे हैरान, 'बाला' बनकर खूब की कॉमेडी
शिखर धवन की एक्टिंग देखकर आप हो जाएंगे हैरान, 'बाला' बनकर खूब की कॉमेडी

 नई दिल्ली, जेएनएन। टीम इंडिया (Team India) के ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan) बेहतरीन बल्लेबाज तो हैं ही साथ ही साथ वो बांसुरी भी अच्छा बजाते हैं। उन्होंने कुछ दिन पहले एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वो शानदार बांसुरी बजाते नजर आए थे। इन खूबियों के अलावा शिखर धवन शानदार कॉमेडी भी करते हैं। हाल ही में बॉलीवुड के एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फील्ड हाउसफुल-4 रिलीज हुई है जिसमें उन्होंने एक किरदार निभाया है जो तेज आवाज सुनते ही सबकुछ भूल जाता है। वहीं इसी फिल्म में उन्होंने बाला का किरदार भी निभाया है जो एक राजकुमार है। अब धवन ने बाला बनकर अक्षय की भूलने वाली भूमिका को अपने अंदाज में पेश किया। 

loksabha election banner

सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हुआ है उसमें धवन अपने साथी खिलाड़ी रोहित शर्मा, रिषभ पंत, खलील अहमद और युजवेंद्र चहल के साथ दिख रहे हैं। इस वीडियो में खलील धवन से पूछते हैं कि आपने रोहित के ग्लब्स कहां रखे हैं।  इसके पहले कि वो जवाब देते चहल उनके कान के पास घंटी बजा देते हैं। तेज आवाज सुनते ही धवन सबकुछ भूल जाते हैं और ऐसा कई बार होता है। इस वीडियो में धवन ने इतनी शानदार एक्टिंग की है कि आप देखकर हैरान रह जाएंगे साथ ही अपनी हंसी भी नहीं रोक पाएंगे। 

शिखर धवन ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया और इसका कैप्शन दिया बाला का साइड इफेक्ट। इसके अलावा उन्होंने अक्षय कुमार को भी अपने साथ टैग किया है। धवन के  इस वीडियो पर टीम इंडिया के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने लिखा कि- भूलने की एक्टिंग करने की क्या जरूरत है वो तो नैचुरल टैलेंट है। 

 

View this post on Instagram

Bala ke side effects 😂 @akshaykumar @khaleelahmed13 @yuzi_chahal23

A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial) on

आपको बता दें कि शिखर धवन इस वक्त बांग्लादेश के खिलाफ टीम इंडिया के साथ टी 20 सीरीज खेल रहे हैं। धवन ने दूसरे मैच में रोहित के साथ मिलकर शतकीय साझेदारी करते हुए भारत को आसान जीत दिलाने में बड़ी भूमिका निभाई थी। धवन ने इस मैच में 27 गेंदों पर 4 चौकों की मदद से 31 रन बनाए थे। भारत को अब तीसरा मैच नागपुर में खेलना है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.