Move to Jagran APP

आप भी जानिए आखिरकार क्या है क्रिकेटर सुरेश रैना की मौत की खबर का सच..

अपनी मौत की खबर पर सुरेश रैना ने ट्वीट करके एक भावुक अपील की।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Tue, 12 Feb 2019 04:54 PM (IST)Updated: Tue, 12 Feb 2019 08:14 PM (IST)
आप भी जानिए आखिरकार क्या है क्रिकेटर सुरेश रैना की मौत की खबर का सच..
आप भी जानिए आखिरकार क्या है क्रिकेटर सुरेश रैना की मौत की खबर का सच..

 नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय क्रिकेट टीम के मध्यक्रम से बल्लेबाज सुरेश रैना इस दिनों भारतीय टीम से बाहर चल रहे हैं और उनकी कोशिश है को वो टीम में फिर से वापसी कर लें। जाहिर है टीम में वापसी को लेकर रैना जरूर परेशान होंगे लेकिन इन दिनों उनकी परेशानी की एक और वजह सामने आई है। दरअसल यूट्यूब पर एक वीडियो शेयर करते हुए कुछ लोगों ने एक रोड एक्सिडेंट में उनके निधन तक की बात कह दी थी। हालांकि ये महज एक अफवाह है लेकिन इसे लेकर सुरेश रैना ने ट्वीट किया और अपने फैंस को इस अफवाह को नहीं मानने की सलाह दी। 

loksabha election banner

रैना ने ट्वीट किया कि पिछले कुछ वक्त से यूट्यूब पर मेरी कार एक्सिडेंट की झूठी खबर फैलाई जा रही है। इस झूठी खबर के बाद मेरा परिवार और मेरे दोस्त काफी परेशान हो गए हैं। आप सबसे मेरा निवेदान है कि इस तरह की खबरों को नजरअंदाज कर दें। भगवान की कृपा से मैं पूरी तरह से ठीक हूं। इसके अलावा जिन चैनलों ने इस तरह की अफवाह उड़ाई है उनके बारे में भी रिपोर्ट किया गया है और उम्मीद है कि उन पर भी जल्द ही सख्त कार्रवाई होगी। 

आपको बता दें कि रैना इस वक्त टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं और वो लगातार अपनी घरेलू टीम यूपी के लिए रणजी मैच खेल रहे हैं। यूपी के लिए उन्होंने अपना आखिरी मुकाबला दिसंबर में झारखंड के विरुद्ध खेला था। इस मैच में रैना ने 75 रनों की अच्छी पारी खेली थी। वो भारत के लिए पिछले वर्ष इंग्लैंड के खिलाफ जुलाई में अपना आखिरी मैच खेले थे। रैना ने भारत के लिए अब तक खेले 18 टेस्ट मैचों में 768 रन, 226 वनडे मैचों में 5615 रन और 78 टी 20 मैचों में 1605 रन बनाए हैं। 

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.