नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय क्रिकेट टीम (Indian cricket team) के उप कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को दुनिया के विस्फोटक ओपनर्स में गिना जाता है। टी20 क्रिकेट में रोहित एक मात्र ऐसे बल्लेबाज हैं जिन्होंने चार शतक बनाया है। साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज के अंतिम मुकाबले से पहले रोहित ने प्रैक्टिस में जमकर पसीना बहाया। इस दौरान वह एक खास ड्रिंग का मजा भी उठाते नजर आए।

भारत को बैंगलुरू के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में साउथ अफ्रीका के खिलाफ (India vs South Africa) टी20 सीरीज का आखिरी मुकाबला खेलना है। भारत 1-0 से सीरीज में आगे चल रहा है और बैंगलुरू टी20 जीतकर सीरीज पर कब्जा जमाना चाहेगा। इस अहम मुकाबले से पहले टीम के सभी खिलाड़ियों ने जमकर प्रैक्टिस की। भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और रोहित शर्मा (Rohit Sharma) तो लंबे समय तक नेट्स पर पसीना बहाते नजर आए।

रोहित का नारियल पानी कनेक्शन

टीम इंडिया के हिट मैन रोहित शर्मा का नारियल पानी के कनेक्शन बैंगलुरू टी20 मुकाबले से पहले सामने आया। नेट्स में पसीना बहाने के बाद वह आराम से कुर्सी पर कुर्सी चढ़ाकर नारियल पानी का मजा उठाते नजर आए। नारियल पानी से शरीर में उर्जा भी आती है और साथ ही यह आपको ताजा भी रखता है।

विराट, धवन और जड़ेजा ने बहाया पसीना

मैच से पहले कप्तान विराट कोहली जमकर बल्लेबाजी प्रैक्टिस करते नजर आए तो शिखर धवन ने भी बाउंसर को खेलने का अभ्यास किया। टीम के युवा गेंदबाज खलील अहमद शिखर धवन, रोहित और कोच शास्त्री के साथ बैठकर गेंदबाजी पर चर्चा करते नजर आए।

 

Posted By: Viplove Kumar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप