नई दिल्ली, जेएनएन। बांग्लादेश (Ind vs Ban) के खिलाफ तीन मैचों की टी 20 सीरीज के सबसे अहम मुकाबले यानी तीसरे मैच में टीम इंडिया के कप्तान व ओपनर बल्लेबाज रोहित शर्मा (Rohit Sharma) अपने बल्ले का दम दिखाने से चूक गए। रोहित इससे पहले की रंग में आते बांग्लादेश के तेज गेंदबाज शफीउल ने उनकी पारी का अंत कर दिया। रोहित ने इस मैच में 6 गेंदों का सामना करते हुए सिर्फ 2 रन बनाए। रोहित शर्मा का जन्म नागपुर में हुआ है और वो यहां पर अंतरराष्ट्रीय टी 20 क्रिकेट में एक बार भी सफल नहीं हुए हैं। 

नागपुर में रोहित का खराब रिकॉर्ड

रोहित शर्मा दूसरे मैच में कमाल की फॉर्म में थे, लेकिन तीसरे मैच में उनका ये फॉर्म बरकरार नहीं रह पाया और बेहद अहम मैच में वो सिर्फ दो रन पर ही अपना विकेट गंवा बैठे। नागपुर में रोहित शर्मा ने अपने क्रिकेट करियर में अब तक तीन अंतरराष्ट्रीय टी 20 मैच खेले हैं और तीनों ही मैचों में उनके बल्ले से रन नहीं निकले हैं। नागपुर में हिटमैन ने साल 2009 में श्रीलंका के खिलाफ अपना पहला टी 20 मैच खेला था और इस मैच में वो सिर्फ 3 रन बनाकर आउट हो गए थे। इसके बाद न्यूजीलैंड के खिलाफ साल 2016 में उन्होंने न्यूजीलैंड के खिलाफ अपना दूसरा मैच खेला था और इस मैच में भी वो सिर्फ 5 रन ही बना पाए थे और उसके बाद अब उन्होंने बांग्लादेश के खिलाफ 2 रन बनाए। यानी इस मैच में अब तक खेले तीन मैचों में उन्होंने सिर्फ 10 रन बनाए हैं। 

शफीउल ने तीन मैचों में दो बार किया आउट

इस तीन मैचों की टी 20 सीरीज में रोहित शर्मा को बांग्लादेश के तेज गेंदबाज शफीउल ने दो बार आउट किया। सीरीज के पहले मैच में दिल्ली में शफीउल इस्लाम ने रोहित शर्मा को 9 रन पर एलबीडब्ल्यू आउट किया था। वहीं नागपुर में शफीउल ने एक बार फिर से रोहित को 2 रन पर क्लीन बोल्ड कर दिया। 

Posted By: Sanjay Savern

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस