नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय क्रिकेट टीम के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज खलील अहमद के गेंद को दो टी20 मुकाबलों में बांग्लादेशी बल्लेबाजों ने जमकर पर पीटा। दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में खलील को आखिरी चार गेंद पर चार चौके लगे थे जबकि राजकोट टी20 के पहले ओवर में उनको तीन लगातार चौके पड़े। लगातार सात गेंद पर सात चौके खाने वाले खलील की ट्विटर पर जमकर मजाक बनाया जा रहा है।

बांग्लादेश के खिलाफ खेले गए तीन मैचों की सीरीज के दूसरे मुकाबले में भारत ने शानदार जीत हासिल की लेकिन गेंदबाज खलील अहमद खराब गेंदबाजी की वजह से फैंस के निशाने पर हैं। भारत ने कप्तान रोहित शर्मा की 43 गेंद पर खेली गई 85 रन की तेज पारी के दम पर 8 विकेट से जीत हासिल कर सीरीज में 1-1 की बराबरी की। इस मैच में फैंस भारत को मिली जात से खुश हैं लेकिन खलील अहमद की गेंदबाजी देख सोशल मीडिया पर उनका खूब मजाक बना।

खलील को दो मैचों में पड़े 7 लगातार चौके

दिल्ली टी20 मुकाबले में पारी का आखिरी ओवर करने आए खलील अहमद को मुशफिकुर रहीम ने चार लगातार चौके लगाए थे। राजकोट टी20 में मोहम्मद नईम ने खलील के ओवर की पहली तीन गेंद पर लगातार चौके लगाए। इस तरह से उनको दोनों मैचों को मिलाकर लगातार सात गेंद पर सात चौके खाने पड़े।

ट्विटर पर उड़ा खलील का मजाक

एक फैन ने लिखा, खलील ने जहां पिछले मैच में खत्म किया था आज वहीं से शुरू किया है।

एक फैन ने सलेक्शन पर सवाल उठाते हुए खलील और ऑस्ट्रेलिया के मिशेल स्टार्क की रफ्तार की तुलना की। ट्वीट करते हुए फैन ने लिखा, स्टार्क 150 की रफ्तार से गेंद डालते हैं जबकि खलील 120 किलोमीटर प्रतिघंटा की रफ्तार से गेंद डालते हैं। यह सलेक्शन पॉलिसी की असफलता है।

एक क्रिकेट फैन ने बॉलीवुड अभिनेता पंकज त्रिपाठी की तस्वीर शेयर की है जिसके साथ लिखा है, आते ही काम शुरू कर दिया।

 

Posted By: Viplove Kumar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप