Move to Jagran APP

संजू सैमसन ने भारत में खेले अपने पहले ही वनडे मैच में खेल दी ODI करियर की बेस्ट पारी, श्रेयस ने लगाया अर्धशतक

Ind vs SA संजू सैमसन ने इस मैच में 63 गेंदों पर 3 छक्को व 9 चौकों की मदद से नाबाद 86 रन बनाए और उनका स्ट्राइक रेट 136.51 का रहा। इस मैच में उन्होंने अपना अर्धशतक 49 गेंदों पर पूरा किया

By Sanjay SavernEdited By: Published: Thu, 06 Oct 2022 10:54 PM (IST)Updated: Thu, 06 Oct 2022 10:54 PM (IST)
संजू सैमसन ने भारत में खेले अपने पहले ही वनडे मैच में खेल दी ODI करियर की बेस्ट पारी, श्रेयस ने लगाया अर्धशतक
संजू सैमसन ने नाबाद अर्धशतकी पारी खेली (एपी फोटो)

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज के पहले मुकाबले में भारतीय टीम को बेशक 9 रन से हार मिली, लेकिन संजू सैमसन ने जो पारी खेली वो बेहद यादगार रही। इस मैच में भारत को जीत के लिए 250 रन का लक्ष्य मिला था, लेकिन टीम इंडिया 240 रन ही बना पाई। इस मैच में भारत को जीत मिल जाती अगर संजू सैमसन को टीम के निचले क्रम के बल्लेबाजों से मदद मिलती, लेकिन ऐसा नहीं हो पाया और भारत को हार मिली। 

prime article banner

संजू सैमसन ने खेली वनडे करियर की बेस्ट पारी

संजू सैमसन ने भारतीय धरती पर अपने वनडे क्रिकेट करियर का पहला मैच खेला और भारत में अपना पहला वनडे अर्धशतक भी लगाया। यही नहीं ये उनके अब तक के वनडे करियर की बेस्ट पारी भी साबित हुई। संजू सैमसन ने इस मैच में 63 गेंदों पर 3 छक्को व 9 चौकों की मदद से नाबाद 86 रन बनाए और उनका स्ट्राइक रेट 136.51 का रहा। इस मैच में उन्होंने अपना अर्धशतक 49 गेंदों पर पूरा किया और ये उनके वनडे करियर का दूसरा अर्धशतक था। संजू सैमसन ने भारत के लिए अब तक खेले 8 वनडे मैचों में से 7 मैच विदेशी धरती पर ही खेले हैं और ये पहला मैच उन्होंने भारत में खेला। 

इस मैच में संजू सैमसन ने भारत के लिए गजब की पारी खेली तो वहीं टीम के मध्यक्रम के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर ने भी वनडे में अपना फार्म जारी रखा और अर्धशतक लगाया। श्रेयस ने भी इस मैच में 37 गेंदों पर 8 चौकों की मदद से 50 रन की पारी खेली। वहीं टीम इंडिया के अन्य बल्लेबाजों की बात करें तो इसमें कप्तान शिखर धवन ने 4 रन, शुभमन गिल ने 3 रन, रुतुराज गायकवाड़ ने 19 रन, इशान किशन ने 20 रन तो वहीं शार्दुल ठाकुर ने 31 गेंदों पर 5 चौकों की मदद से 33 रन की अच्छी पारी खेली। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.