नई दिल्ली, जेएनएन। भारत और साउथ अफ्रीका (India vs South Africa) के बीच मोहाली में खेले गए दूसरे टी20 मैच के दौरान सुरक्षा में चूक देखने को मिली। मैच के दौरान तीन युवक बीच मैदान पर विराट कोहली के करीब पहुंच गए। जानकारी के मुताबिक ये युवक भारतीय कप्तान के साथ फोटो खिंचवाने चलते मैच में मैदान के अंदर घुस गए थे।

साउथ अफ्रीका के खिलाफ भारत ने सीरीज के दूसरे टी20 में 7 विकेट से जीत हासिल की। इस मैच में भारतीय कप्तान विराट कोहली ने नाबाद 72 रन की पारी खेली। जब भारतीय कप्तान बल्लेबाजी कर रहे थे तभी कुछ युवक मैदान पर सुरक्षाकर्मियों को चकमा देकर पहुंच गए।

सुरक्षा मे हुई चूक

मैच के दौरान जब विराट लक्ष्य का पीछा करते हुए बल्लेबाजी कर रहे थे तभी उनके साथ फोटो खिचवाने के लिए एक युवक मैदान पर पहुंच गया। उस युवक को देख उसके पीछे पीछे दो और युवक विराट की तरफ दौड़ लगाते हुए पहुंच गए। इस वजह से मैच को कुछ देर के लिए रोकना पड़ा। वहां तैनात सुरक्षाकर्मियों को इन युवकों को मैदान से बाहर करने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ा।

युवकों ने पुलिस को किया परेशान

मैच को दौरान दो बार ऐसा हुआ जब सुरक्षाकर्मियों को चकमा देकर युवक खिलाड़ियों के पास पहुंच गए। पहले साउथ अफ्रीका की पारी खत्म होने के बाद युवक बीच मैदान पर पहुंच गए। इसके बाद जब भारत की बल्लेबाजी चल रही थी तो 14वें ओवर में और 19वें ओवर में जब भारत ने जीत हासिल की तब भी युवक खिलाड़ियों के करीब पहुंच गए।

Posted By: Viplove Kumar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप