Move to Jagran APP

Ind vs NZ: पांचवें ODI से बाहर हो सकता है ये दिग्गज, आखिरी मैच खेलने पर बना सस्पेंस

Ind vs NZ: टीम इंडिया पहले ही ये सीरीज़ अपने नाम कर चुकी है। हैमिल्टन में खेले गए चौथे वनडे मैच को जीतकर कीवी टीम ने सीरीज़ का स्कोर 3-1 कर दिया है।

By Pradeep SehgalEdited By: Published: Sat, 02 Feb 2019 10:38 AM (IST)Updated: Sat, 02 Feb 2019 01:52 PM (IST)
Ind vs NZ: पांचवें ODI से बाहर हो सकता है ये दिग्गज, आखिरी मैच खेलने पर बना सस्पेंस
Ind vs NZ: पांचवें ODI से बाहर हो सकता है ये दिग्गज, आखिरी मैच खेलने पर बना सस्पेंस

वेलिंग्टन, जेएनएन। भारत और न्यूज़ीलैंड के बीच वनडे सीरीज़ का पांचवां और आखिरी मैच वेलिंग्टन में रविवार यानि 03 फरवरी को खेला जाएगा। इस मैच से पहले न्यूज़ीलैंड की टीम को बड़ा झटका लगा है, क्योंकि उनके धाकड़ ओपनिंग बल्लेबाज़ मार्टिन गुप्टिल के आखिरी वनडे में खेलने पर सस्पेंस बन गया है। टीम इंडिया पहले ही ये सीरीज़ अपने नाम कर चुकी है। हैमिल्टन में खेले गए चौथे वनडे मैच को जीतकर कीवी टीम ने सीरीज़ का स्कोर 3-1 कर दिया है।

loksabha election banner

इस वजह से बना गुप्टिल के खेलने पर सस्पेंस

गुप्टिल को पांचवें वनडे मैच से पहले अभ्यास सत्र के दौरान कमर की तकलीफ ने घेर लिया। गुप्टिल की चोट के चलते कॉलिन मुनरो जिन्हें न्यूज़ीलैंड बोर्ड ने ऑकलैंड एसेस के लिए सुपर स्मैश गेम खेलने की अनुमति दे दी थी, उन्हें वापस बुलाया जाएगा। 32 साल के गुप्टिल ने कहा है कि शनिवार को क्षेत्ररक्षण अभ्यास के दौरान उनकी पीठ के निचले हिस्से में दर्द हुआ। जब दर्द असहनीय हो गया तो सपोर्ट स्टाफ ने उन्हें मैदान से बाहर कर दिया।

मौजूदा सीरीज़ में नहीं चले गुप्टिल

गुप्टिल ने मौजूदा श्रृंखला में कुछ खास कमाल नहीं किया है। मौजूदा सीरीज़ में खेली अब तक की चार पारियों में उन्होंने केवल 47 रन बनाए। मुनरो भी इस सीरीज़ में संघर्ष करते ही दिखे हैं। उन्होंने अब तक तीन मैचों में 7, 31 और 8 का स्कोर ही बनाया है। न्यूजीलैंड ने हेनरी निकोल्स को भी एक शुरुआती विकल्प के रूप में आज़माया है। अगर गुप्टिल वेलिंगटन में अंतिम गेम से बाहर हो जाते हैं, तो न्यूजीलैंड सीरीज की अपनी तीसरा ओपनिंग कॉम्बिनेशन आजमाएगा।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.