नई दिल्ली, जेएनएन। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे पर्थ टेस्ट की दूसरी पारी में टीम इंडिया के ओपनर लोकेश राहुल ने एक बार फिर क्रिकेट फैंस को निराश किया। राहुल का बल्ला इस टेस्ट सीरीज़ में खामोश ही रहा है। पर्थ टेस्ट की दूसरी पारी में तो वो खाता तक नहीं खोल सके। राहुल के आउट होने के बाद भारतीय फैंस ने उनपर जमकर अपना गुस्सा उतारा। 

पहले ही ओवर में आउट हुए राहुल

भारत को पर्थ टेस्ट मैच जीतने के लिए 287 रन का लक्ष्य मिला था। इस टार्गेट को चेज करने के लिए भारत को एक अच्छी शुरुआत की जरूरत थी। अच्छी शुरुआत तो मिली, लेकिन भारत नहीं ऑस्ट्रेलिया को, क्योंकि दूसरी पारी की चौथी ही गेंद पर लोकेश राहुल बोल्ड होकर पवेलियन लौट गए। वो मिचेल स्टार्क की एक बेहतरीन गेंद को छोड़ना चाहते थे लेकिन गेंद ने बल्ले का किनारा लेते हुए गिल्लियां उड़ा दी।

(देखिए राहुल के आउट होने का वीडियो)

आपको बता दें कि ये टेस्ट क्रिकेट में छठा मौका रहा जब लोकेश राहुल शून्य पर आउट हुए। इस सीरीज़ में राहुल ने एडिलेड टेस्ट में 2 और 44 रन बनाए थे। पर्थ टेस्ट की पहली पारी में वो 02 रन बनाकर आउट हो गए थे। दूसरी पारी में राहुल खाता तक नहीं खोल सके।

राहुल पर फूटा फैंस का गु्स्सा

राहुल के लगातार फ्लॉप प्रदर्शन को देखते हुए भारतीय फैंस का गुस्सा सोशल मीडिया पर फूट पड़ा। आप खुद ही देखिए फैंस ने राहुल के बारे में क्या-क्या कहा-

Posted By: Pradeep Sehgal

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस