Move to Jagran APP

Ind vs Aus: तीसरे वनडे से पहले धौनी के फॉर्म हाउस पर पहुंचे टीम इंडिया के खिलाड़ी, जमकर हुई मस्ती

रांची में मैच जीतने के साथ ही भारतीय टीम वनडे सीरीज में 3-0 की अपराजेय बढ़त हासिल कर लेगी।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Thu, 07 Mar 2019 12:17 PM (IST)Updated: Thu, 07 Mar 2019 01:30 PM (IST)
Ind vs Aus: तीसरे वनडे से पहले धौनी के फॉर्म हाउस पर पहुंचे टीम इंडिया के खिलाड़ी, जमकर हुई मस्ती
Ind vs Aus: तीसरे वनडे से पहले धौनी के फॉर्म हाउस पर पहुंचे टीम इंडिया के खिलाड़ी, जमकर हुई मस्ती

 नई दिल्ली, जेएनएन। रांची में खेले जाने वाले तीसरे वनडे मैच के लिए टीम इंडिया बुधवार को वहां पहुंच गई। धौनी के होमटाउन में होने वाले इस मुकाबले से पहले माही ने टीम इंडिया के सभी खिलाड़ियों को अपने फॉर्म हाउस में डिनर के लिए आने का न्योता दिया। रांची शहर से लगभग 10 किलोमीटर दूर इस फॉर्म हाउस पर भारतीय खिलाड़ियों ने डिनर का आनंद उठाया साथ ही जमकर मस्ती भी की। धौनी की इस डिनर पार्टी में टीम के कप्तान विराट कोहली व कोच रवि शास्त्री समेत तमाम भारतीय खिलाड़ी पहुंचे। 

prime article banner

ये पहली बार नहीं है जब धौनी ने अपने साथी खिलाड़ियों को खाने पर बुलाया हो। इससे पहले भी जब-जब टीम इंडिया रांची में वनडे मैच खेलने आई है धौनी ने सभी खिलाड़ियों को लंच या डिनर पर आमंत्रित किया है। इससे पहले बीसीसीआइ ने एक वीडियो जारी किया था जिसमें दिख रहा था कि धौनी एयरपोर्ट पर पहुंचे हैं और वो स्वचालित सीढ़ीयों से नीचे उतर रहे थे। इस दौरान उनके फैंस उनका वीडियो या फिर उनकी तस्वीर क्लिक करते नजर आए थेे। 

इस मैच के लिए झारखंड राज्य क्रिकेट एसोसिएशन ने खास तैयारी की है। संघ ने इस स्टेडियम के एक पवेलियन का नाम धौनी के नाम पर रखने का फैसला किया है। वहीं दूसरी तरफ पांच वनडे मैचों की सीरीज में टीम इंडिया इस वक्त मेहमान टीम से 2-0 से आगे चल रही है। भारत ने अब तक खेले गए दो मुकाबले यानी हैदराबाद और नागपुर में ऑस्ट्रेलिया पर शानदार जीत दर्ज की थी। अगर भारत रांची में होने वाले मुकाबले में जीत जाता है तो वो सीरीज में 3-0 की अपराजेय बढ़त हासिल कर लेगा। दोनों देशों के बीच तीसरा वनडे मैच आठ मार्च को खेला जाएगा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.