Move to Jagran APP

Ind vs Aus: टी20 सीरीज में ऑस्ट्रेलिया के हाथों क्लीन स्वीप के बाद सहवाग की उड़ी नींद, टीम इंडिया से कर दी ये मांग

टी 20 सीरीज में ऑस्ट्रेलिया के हाथों मिली हार के बाद सहवाग को सता रही है ये चिंता टीम इंडिया से की ये विनती।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Fri, 01 Mar 2019 04:18 PM (IST)Updated: Fri, 01 Mar 2019 08:54 PM (IST)
Ind vs Aus: टी20 सीरीज में ऑस्ट्रेलिया के हाथों क्लीन स्वीप के बाद सहवाग की उड़ी नींद, टीम इंडिया से कर दी ये मांग
Ind vs Aus: टी20 सीरीज में ऑस्ट्रेलिया के हाथों क्लीन स्वीप के बाद सहवाग की उड़ी नींद, टीम इंडिया से कर दी ये मांग

 नई दिल्ली, जेएनएन। Ind vs Aus: इन दिनों भारत दौरे पर आए कंगारू टीम के हौसले पूरी तरह से बुलंद हैं। ऐसा हो भी क्यों नहीं क्योंकि ऑस्ट्रेलिया ने दो मैचों की टी20 सीरीज में विराट की टीम का क्लीन स्वीप कर दिया। अब भारत को मेहमान टीम के खिलाफ पांच मैचों की वनडे सीरीज खेलनी है जिसका पहला मैच दो मार्च को हैदराबाद में खेला जाएगा। इस वनडे सीरीज को लेकर सहवाग का एक कमाल का एड सामने आया है। 

loksabha election banner

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ क्रिकेट सीरीज से पहले वीरेंद्र सहवाग का एक एड आया था जो बेबी सिटिंग के मजाक से जुड़ा था क्योंकि भारतीय टीम के ऑस्ट्रेलियाई दौरे के दौरान एक टेस्ट मैच में टीम के कप्तान टिम पेन और टीम इंडिया के विकेटकीपर-बल्लेबाज रिषभ पंत के बीच इसे लेकर खूब बात हुई थी। अब टी20 सीरीज में मिली क्लीन स्वीप के बाद सहवाग के सुर बदल गए हैं। दरअसल दोनों देशों के बीच खेली जा रही इस सीरीज के ब्रॉडकास्टर स्टार स्पोर्ट्स ने एक नया विज्ञापन जारी किया है जो बेहद मजेदार है। इस नए एड में सहवाग काफी परेशान नजर आ रहे हैं और वो फोन पर टीम इंडिया के बात करते नजर आते हैं। भारतीय टीम को फोन करते हुए सहवाग कहते हैं कि हेलो भाई, क्या कर रहे हो तुम लोग यार? मैंने पहले एड में बोल दिया था कि हम बेबी सिटिंग करेंगे, और तुम भाई देख लो, मरवा मत देना यार। 

सहवाग के इन बातों से ये जाहिर हो रहा है कि वो शायद भारतीय टीम के कह रहे हैं कि टी 20 सीरीज में जो हुआ कुछ ऐसा ही हाल वनडे सीरीज में भी ना हो। वैसे भारत और ऑस्‍ट्रेलिया सीरीज के ब्रॉडकास्टर स्टार स्पोर्ट्स ने अब तक तीन विज्ञापन जारी किए हैं जिसमें दो में सहवाग और एक मैथ्यू हेडन नजर आ रहे हैं। इन वीडियो को क्रिकेट फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। 

 Every baby needs a babysitter - 🇦🇺 and 🇮🇳 would remember this well! 😉

The Aussies are on their way and here's how @virendersehwag is welcoming 'em! Watch Paytm #INDvAUS Feb 24 onwards LIVE on Star Sports to know who will have the last laugh. #Babysitting pic.twitter.com/t5U8kBj78C


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.