Move to Jagran APP

Ind vs Aus: विराट को 7वीं पारी में चौथी बार अपना शिकार बनाना एडम जंपा ने, दिलचस्प है दोनों की जंग

Ind vs Aus विराट कोहली को एडम जंपा ने अपना शिकार बनाया और 16 रन पर आउट कर दिया।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Tue, 14 Jan 2020 07:18 PM (IST)Updated: Tue, 14 Jan 2020 07:18 PM (IST)
Ind vs Aus: विराट को 7वीं पारी में चौथी बार अपना शिकार बनाना एडम जंपा ने, दिलचस्प है दोनों की जंग
Ind vs Aus: विराट को 7वीं पारी में चौथी बार अपना शिकार बनाना एडम जंपा ने, दिलचस्प है दोनों की जंग

 नई दिल्ली, जेएनएन। ऑस्ट्रेलिया और टीम इंडिया के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जा रही है और इस सीरीज के पहले मैच में एक बार फिर से विराट कोहली व कंगारू टीम के गेंदबाज एडम जंपा के बीच की जंग देखने को मिली। हालांकि इस बार बाजी मारी एडम जंपा ने जिन्होंने विराट को आउट कर दिया। वनडे क्रिकेट में विराट और जंपा के बीच की जंग देखते ही बनती है क्योंकि दोनों एक-दूसरे पर हावी होने की पूरी कोशिश करते हैं और इस लड़ाई में कभी विराट तो कभी जंपा हावी दिखते हैं। 

loksabha election banner

विराट चौथी बार एडम जंपा का बने शिकार

एडम जंपा का वनडे क्रिकेट में विराट कोहली के खिलाफ शानदार रिकॉर्ड रहा है और इस मैच में भी जंपा ने इसे बखूबी जारी रखा। मुंबई वनडे में विराट ने एडम जंपा की गेंद पर शानदार छक्का लगाया और उसके बाद उनकी अगली ही गेंद पर उन्हें ही अपना कैच थमा बैठे। विराट कोहली और जंपा का वनडे में अब तक सात पारियों में आमना-सामना हुआ है और इसमें विराट को चार बार उन्होंने आउट किया है। हालांकि विराट ने जंपा की कुल 97 गेंदों का सामना किया है जिसमें उन्होंने कुल 126 रन बनाए हैं। यानी विराट रन बनाने के मामले में पीछे नहीं हैं, लेकिन जंपा भी उन्हें आउट करने के मामले में बाजी मारते दिख रहे हैं। जंपा के खिलाफ विराट का औसत 31.5 का है। 

नंबर चार पर बल्लेबाजी के लिए आए विराट

मुंबई वनडे में विराट कोहली ने फॉर्म में चल रहे धवन और केएल राहुल दोनों को अंतिम ग्यारह में शामिल किया और नतीजतन वो खुद नंबर चार पर बल्लेबाजी के लिए आए। विराट का ये फैसला उनके और टीम के लिए सही साबित नहीं हुआ और वो सस्ते में पवेलियन लौट गए। उन्होंने 14 गेंदों का सामना करते हुए 16 रन बनाए और जंपा ने उन्हें अपनी ही गेंद पर कैच आउट कर दिया। इस मैच में भारत के लिए सबसे ज्यादा रन शिखर धवन ने बनाए और 74 रन की पारी खेली जबकि केएल राहुल ने 47 रनों का योगदान दिया। दोनों के बीच दूसरे विकेट के लिए 121 रन की साझेदारी भी हुई। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.