नई दिल्ली, जेएनएन। वर्ल्ड कप यानी क्रिकेट का सीजन चल रहा है और 10 देशों की टीम विश्व विजेता बनने की कोशिश कर रही है। सभी टीमों के खिलाड़ियों मैच से पहले और मैच के दौरान मैदान में पसीने बहाकर अपने देश को जीत दिलाने की कोशिश कर रहे हैं। मैदान पर मेहनत के साथ ही टीम के खिलाड़ी ट्रेसिंग रूम में या कहीं बाहर बाजार में मस्ती करते हुए भी नजर आ जाते हैं। इसी बीच पाकिस्तानी की क्रिकेट टीम का भी एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो मस्ती करते नजर आ रहे हैं।

आइसीसी की ओर से अपने आधिकारिक यू-ट्यूब पेज पर पोस्ट किए गए वीडियो में दिख रहा है कि पाकिस्तान के खिलाड़ी मौदान के बाहर मजाक मस्ती कर रहे हैं। वीडियो में दिख रहा है कि पाकिस्तानी खिलाड़ी एक गेम खेल रहे हैं, जिसमें किसी भी क्रिकेटर की एक्टिंग करनी होती है और दूसरे खिलाड़ी उसका नाम बताते हैं। इस दौरान पाकिस्तान के कई खिलाड़ी इसमें हिस्सा लेते दिख रहे हैं। वे एक बाउल में रखी क्रिकटर्स के नाम वाली चिट उठाते हैं और नाम देखकर उसकी एक्टिंग करते हैं। वे दम शराज की तरह ही यह गेम खेल रहे हैं।

ICC World Cup 2019 IND vs AUS: पाकिस्तान के इस दिग्गज खिलाड़ी ने कहा- भारत जीतेगा आज का मैच

इस दौरान पाकिस्तानी खिलाड़ी हंसते-मजाक करते हुए नजर आए। साथ ही उन्होंने इस दौरान श्रीलंका के गेंदबाज मुरधीधरन, ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज रहे रिकी पोंटिंग और पाकिस्तान के कई खिलाड़ियों की नकल उतारते हुए नजर आए। इस दौरान उन्होंने पाकिस्तानी खिलाड़ियों में इमाम उल हक, मिस्बाह उल हक जैसे कई क्रिकेटर्स की नकल की।

बता दें कि टूर्नामेंट में पाकिस्तान की शुरुआत अच्छी नहीं हुई थी, लेकिन बाद में टीम ने विश्व में वापसी कर ली है। वहीं हाल ही में पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच खेले जाने वाला मैच बारिश की वजह से रद्द हो गया था। विश्व कप में अभी तक की जर्नी में पाकिस्तान ने 3 मैच खेले हैं, जिसमें एक मैच रद्द हो गया और एक मैच में पाकिस्तान ने जीत हासिल की जबकि एक मैच में हार का सामना करना पड़ा।  

ICC World Cup 2019 IND vs AUS: धौनी ग्लव्स विवाद पर बोले रोहित- 'देखिए, क्या होता है'

शुरू हो गया है क्रिकेट क्विज कॉन्टेस्ट जागरण ऐप पर। रोज जीत सकते हैं स्मार्ट फोन। आज से ही हिस्सा लें। डाउनलोड करें जागरण ऐप।
Andrioid फोन पर डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें।
Iphone पर डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Mohit Pareek

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस