Move to Jagran APP

World Cup 2019: Father's Day पर India-Pakistan का मैच, लोग बोले- बाप,बाप होता है

ICC World Cup 2019 India vs Pakistan Match आज फादर्स डे है और भारत-पाकिस्तान का मैच भी होना है। ऐसे में ट्विटर पर लोग फादर्स डे को मैच से जोड़कर मजेदार ट्वीट कर रहे हैं।

By Mohit PareekEdited By: Published: Sun, 16 Jun 2019 10:48 AM (IST)Updated: Sun, 16 Jun 2019 10:48 AM (IST)
World Cup 2019: Father's Day पर India-Pakistan का मैच, लोग बोले- बाप,बाप होता है
World Cup 2019: Father's Day पर India-Pakistan का मैच, लोग बोले- बाप,बाप होता है

नई दिल्ली, जेएनएन। दुनिया 16 जून यानी आज फादर्स डे मना रही है। वहीं इंग्लैंड में हो रहे क्रिकेट वर्ल्ड कप में आज भारत का मुकाबला पाकिस्तान से है। ऐसे में ट्विटर पर मजेदार ट्वीट्स की बाढ़ आ गई है और लोग आज के India Vs Pakistan के मैच को फादर्स डे से जोड़कर ट्वीट कर रहे हैं। ट्वीट्स में यूजर्स भारत को एक पिता और पाकिस्तान को बेटे की भूमिका में दिखा रहे हैं और उससे जुड़े कई मजेदार मीम और फोटो शेयर कर रहे हैं। देखते हैं कि फादर्स डे पर होने वाले India Vs Pakistan मैच को लेकर लोग क्या प्रतिक्रिया दे रहे हैं...

loksabha election banner

पहले आपको बता दें कि भारत सातवीं बार वर्ल्ड कप में पाकिस्तान से भिड़ेगा और इस मैच में भी अपने जीत के सिलसिले को बरकरार रखने की कोशिश करेगा। दरअसल भारत ने वर्ल्ड कप इतिहास में पाकिस्तान के साथ 6 मैच खेले हैं, जिसमें से पाकिस्तान एक भी मैच जीतने में सफल नहीं रहा है। सभी 6 मैचों में भारत ने पाकिस्तान को मात दी है। ऐसे में वर्ल्ड कप में होने वाला भारत-पाकिस्तान का मैच काफी रोमांचक होता है।

ICC World Cup India vs Pakistan: जब पाक के खिलाफ खेला था खराब शॉट, कोहली को लगा खत्म हुआ करियर!

वहीं, फादर्स डे पर हो रहे इस मैच को लेकर कई यूजर्स का कहना है कि 'बाप-बाप होता है' और लोग साथ ही में भारत पाकिस्तान के मैच की वो तस्वीरें शेयर कर रहे हैं, जिसमें भारत ने पाकिस्तान के खिलाफ जीत दर्ज की थी। वहीं कुछ यूजर्स कुछ एडिटेड फोटो शेयर कर रहे हैं और यह दिखाने की कोशिश कर रहे हैं कि भारत-पाकिस्तान के पिता समान है।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.