नई दिल्ली, जेएनएन। वर्ल्ड कप में शनिवार को भारत और अफगानिस्तान के बीच खेला गया मैच यादगार मैच रहेगा। मैच में कई ऐसे पल आए, जो हमेशा याद रखे जाएंगे। वहीं मैच के बीच एक वक्त ऐसा आया, जब भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली अपने परिचित अंदाज से अलग नजर आए और वो तस्वीर कैमरे में कैद हो गई और सोशल मीडिया पर लोग इस तस्वीर को लेकर मजाक बना रहे हैं।

दरअसल अक्सर गुस्से और आक्रामक रवैये में दिखने वाले विराट कोहली इस फोटो में अंपायर के सामने हाथ जोड़े दिखाई दे रहे हैं। विराट कोहली की इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं और इस तस्वीर को लेकर अलग अलग मीम बना रहे हैं। अफगानिस्तान के खिलाफ खेले गए मैच में विराट कोहली ऐसे दिखाई दे रहे थे।

World Cup 2019: विराट को आक्रामक तेवर दिखाना पड़ा महंगा, ICC ने लगा दिया जुर्माना

शनिवार को मैच के दौरान विराट कोहली, मोहम्मद शमी की गेंद पर हजरत उल्लाह जजाई को एलबीडब्ल्यू आउट देने की मांग के लिए डीआरएस की मांग करने गए थे। उसी वक्त कोहली दोनों हाथ जोड़कर खड़े दिखाई दिए। अब इस फोटो का मजाक बनाते हुए लोग कह रहे हैं कि कोहली अंपायर के सामने हाथ जोड़कर खड़े थे। हालांकि डीआरएस में जजाई आउट नहीं हुए और भारत का एक रिव्यू खराब हो गया।

अब इस फोटो को लोग अलग अलग कमेंट के साथ शेयर कर रहे हैं। कोई इसे कोहली में बदलाव बता रहा है तो कोई कह रहा है कि कोहली अंपायर से विनती कर रहे थे। वहीं यूजर फोटो एडिट कर इसका मजाक भी मना रहे हैं।  

इसके अलावा आप लाइव अपडेट और मैच से जुड़ी रोचक खबरें dainikjagran.com पर पढ़ सकते हैं।   

जागरण ऐप पर शुरू हो गया है 
 क्रिकेट क्विज कांटेस्ट । रोज जीत सकते हैं स्मार्ट फोन। आज से ही हिस्सा लें। डाउनलोड करें जागरण ऐप। 

Andrioid 
 फोन पर डाउनलोड करने के लिए यहां  क्लिक  करें। 
Iphone  पर डाउनलोड करने के लिए यहां  क्लिक  करें। 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Mohit Pareek

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप