Move to Jagran APP

ICC ने किया सचिन तेंदुलकर का ‘अपमान’, भड़के फैंस ने यूं उतारा गुस्सा

आईसीसी ने एशेज में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे टेस्ट में मैच जिताउ शतकीय पारी खेलने वाले इंग्लैंड के ऑलराउंडर बेन स्टोक्स की सचिन से तुलना कर दी। फैंस इस बात से भड़के हुए हैं।

By Viplove KumarEdited By: Published: Wed, 28 Aug 2019 01:09 PM (IST)Updated: Wed, 28 Aug 2019 01:09 PM (IST)
ICC ने किया सचिन तेंदुलकर का ‘अपमान’, भड़के फैंस ने यूं उतारा गुस्सा
ICC ने किया सचिन तेंदुलकर का ‘अपमान’, भड़के फैंस ने यूं उतारा गुस्सा

नई दिल्ली, जेएनएन। दुनिया के महानतम बल्लेबाजों में शुमार भारतीय दिग्गज सचिन तेंदुलकर को लेकर इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल का किया गया एक ट्वीट उनपर भारी पड़ता नजर आ रहा है। यह पहला मौका नहीं है जब आईसीसी ने ऐसा कुछ किया हो, विश्व कप के दौरान की गई गलती को उन्होंने फिर दोहराया है। 

loksabha election banner

आईसीसी ने एशेज में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे टेस्ट में मैच जिताउ शतकीय पारी खेलने वाले इंग्लैंड के ऑलराउंडर बेन स्टोक्स की सचिन से तुलना कर दी। स्टोक्स को सचिन की तरह सर्वकालिक महान क्रिकेट बताया गया।

आईसीसी ने मंगलवार को क्रिकेट विश्व कप के दौरान किए गए एक ट्वीट को साझा करते हुए लिखा, हमने पहले ही कहा था। जो ट्वीट किया गया है उसमें सचिन और बेन स्टोक्स साथ नजर आ रहे हैं और लिखा है सर्वकालिक महान क्रिकेटर बेन स्टोक्स और सचिन तेंदुलकर। विश्व कप फाइनल में खेली गई पारी के बाद यह ट्वीट किया गया था।

आईसीसी की इस हरकत पर फैंस काफी गुस्से में हैं। एक फैंस ने लिखा, सिर्फ आप कह रहे हैं इसलिए हम इसपर यकीन तो नहीं कर लेंगे। सचिन सर्वकालिक महान क्रिकेटर हैं और उसके बाद ही कोई आता है।

एक फैन ने सचिन और स्टोक्स के आंकड़े तो लिखते हुए आईसीसी को बताया कि दोनों की तुलना किस आधार पर की गई है।

एक फैन ने लिखा, सचिन इससे कहीं ज्यादा सम्मान के हकदार हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.