नई दिल्ली, जेएनएन। पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धौनी 7 जुलाई को 36 साल के हो गए। उनके जन्मदिन के मौके  पर टीम इंडिया ने वेस्टइंडीज में पांच मैचों की वनडे सीरीज को 3-1 से अपने नाम कर लिया। 

आखिरी मैच में भारत ने मेजबान वेस्टइंडीज पर 8 विकेट से जीत दर्ज की। हालांकि, इस मैच में धौनी को बल्लेबाजी करने का मौका नहीं मिला, पर उन्होंने दो खिलाड़ियों को विकेट के पीछे लपकने का काम बखूबी अंजाम दिया। 

इस जीत के बाद टीम इंडिया ने मिलकर धौनी का बर्थडे सेलिब्रेट किया। क्रिकेटर हार्दिक पंड्या ने इस मौके का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें धोनी केक काटते हुए देखे जा सकते हैं। 

धौनी के बर्थडे मनाने के दौरान टीम इंडिया के अन्य खिलाड़ियों के अलावा उनके परिवार के भी सदस्य दिख रहे हैं-

 

Happy birthday mahii bro..

A post shared by Hardik Pandya (@hardikpandya_official) on

यह तो रहा केक कटने तक का हाल। इसके बाद क्या हुआ अगर आप देखेंगे तो आपको और भी मजा आएगा। टीम इंडिया के सदस्यों ने पूरे केक को धौनी के चेहरे और सिर पर पोत दिया था। इसकी फोटो भी हार्दिक पांड्या ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है-

 

 

Happy birthday mahi bro

A post shared by Hardik Pandya (@hardikpandya_official) on

 

टीम इंडिया के सदस्य युवराज सिंह और वीरेंद्र सहवाग समेत कई सितारों ने धौनी को जन्मदिन की बधाई दी है। युवराज ने वेस्टइंडीज के खिलाफ मैच खत्म होने के बाद ट्वीट किया कि जन्मदिन मुबारक मिस्टर हेलीकॉप्टर! केक आपका इंतजार कर रहा है। पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने भी धौनी को जन्मदिन की बधाई दी। सहवाग ने ट्वीट किया कि एक इंसान जिसने भारतीय फैंस को अनगिनत खुशियां मनाने का मौका दिया, उम्मीद है हेलिकॉप्टर और भी उड़े, हमारे दिल में जगह बनाता रहे।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

आज़ादी की 72वीं वर्षगाँठ पर भेजें देश भक्ति से जुड़ी कविता, शायरी, कहानी और जीतें फोन, डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Bharat Singh