Move to Jagran APP

बर्थडे मनाने में ऐसा हो गया धौनी का हाल कि नहीं होगा यकीन, देखें तस्वीर

धौनी के जन्मदिन पर टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने खूब मस्ती की।

By Bharat SinghEdited By: Published: Fri, 07 Jul 2017 03:15 PM (IST)Updated: Sat, 08 Jul 2017 12:54 PM (IST)
बर्थडे मनाने में ऐसा हो गया धौनी का हाल कि नहीं होगा यकीन, देखें तस्वीर
बर्थडे मनाने में ऐसा हो गया धौनी का हाल कि नहीं होगा यकीन, देखें तस्वीर

नई दिल्ली, जेएनएन। पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धौनी 7 जुलाई को 36 साल के हो गए। उनके जन्मदिन के मौके  पर टीम इंडिया ने वेस्टइंडीज में पांच मैचों की वनडे सीरीज को 3-1 से अपने नाम कर लिया। 

loksabha election banner

आखिरी मैच में भारत ने मेजबान वेस्टइंडीज पर 8 विकेट से जीत दर्ज की। हालांकि, इस मैच में धौनी को बल्लेबाजी करने का मौका नहीं मिला, पर उन्होंने दो खिलाड़ियों को विकेट के पीछे लपकने का काम बखूबी अंजाम दिया। 

इस जीत के बाद टीम इंडिया ने मिलकर धौनी का बर्थडे सेलिब्रेट किया। क्रिकेटर हार्दिक पंड्या ने इस मौके का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें धोनी केक काटते हुए देखे जा सकते हैं। 

धौनी के बर्थडे मनाने के दौरान टीम इंडिया के अन्य खिलाड़ियों के अलावा उनके परिवार के भी सदस्य दिख रहे हैं-

Happy birthday mahii bro..

A post shared by Hardik Pandya (@hardikpandya_official) on

यह तो रहा केक कटने तक का हाल। इसके बाद क्या हुआ अगर आप देखेंगे तो आपको और भी मजा आएगा। टीम इंडिया के सदस्यों ने पूरे केक को धौनी के चेहरे और सिर पर पोत दिया था। इसकी फोटो भी हार्दिक पांड्या ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है-

Happy birthday mahi bro

A post shared by Hardik Pandya (@hardikpandya_official) on

टीम इंडिया के सदस्य युवराज सिंह और वीरेंद्र सहवाग समेत कई सितारों ने धौनी को जन्मदिन की बधाई दी है। युवराज ने वेस्टइंडीज के खिलाफ मैच खत्म होने के बाद ट्वीट किया कि जन्मदिन मुबारक मिस्टर हेलीकॉप्टर! केक आपका इंतजार कर रहा है। पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने भी धौनी को जन्मदिन की बधाई दी। सहवाग ने ट्वीट किया कि एक इंसान जिसने भारतीय फैंस को अनगिनत खुशियां मनाने का मौका दिया, उम्मीद है हेलिकॉप्टर और भी उड़े, हमारे दिल में जगह बनाता रहे।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.