Move to Jagran APP

क्या हुआ जब ट्विटर पर भिड़े दोनों क्रिकेटर भाई और वीरू भी कूदे बीच में

क्या हुआ जब ट्विटर पर भिड़ गए दोनों भाई...

By Bharat SinghEdited By: Published: Mon, 15 May 2017 10:51 AM (IST)Updated: Mon, 15 May 2017 05:22 PM (IST)
क्या हुआ जब ट्विटर पर भिड़े दोनों क्रिकेटर भाई और वीरू भी कूदे बीच में
क्या हुआ जब ट्विटर पर भिड़े दोनों क्रिकेटर भाई और वीरू भी कूदे बीच में

मुंबई, जेएनएन। आइपीएल के मैदान पर अलग-अलग टीमों से खेल रहे दो भाइयों को आमने-सामने होते देखना आम बात है, पर अगर एक ही टीम में खेलने वाले दो भाई आपस में भिड़ जाएं तो? यह सुनने में जरूर अजीब सा लगेगा, लेकिन ऐसा ही हुआ है। मुंबई इंडियंस के लिए खेलने वाले दो भाइयों के बीच ट्विटर पर लोगों को एक झगड़ा देखने को मिला, जिसकी वजह किसी को समझ नहीं आई। 

loksabha election banner

इस झगड़े का ट्विस्ट तो और बढ़ गया जब इन दोनों भाइयों के झगड़े बीच वीरेंद्र सहवाग कूद पड़े। ये दोनों भाई कोई और नहीं टीम इंडिया के लिए खेलने वाले हार्दिक और क्रुणाल पांड्या हैं। दोनों भाइयों की लड़ाई की क्या वजह है, यह स्पष्ट नहीं हो सका है।  

इस झगड़े का पता हार्दिक के ट्वीट से चला। उन्होंने ट्वीट किया कि कभी-कभी आपकी जिंदगी में ऐसे ही लोग आपको सबसे अधिक निराश करते हैं जो आपके सबसे करीब होते हैं। यह ठीक नहीं है भाई। उनका इशारा अपने बड़े भाई क्रुणाल पांड्या की तरफ था। थोड़ी ही देर में क्रुणाल ने उन्हें जवाब देकर इसकी पुष्टि भी कर दी।  

इसके जवाब में हार्दिक के बड़े भाई क्रुणाल ने लिखा, 'ऐसा तो पहले से ही नहीं होना चाहिए था। आखिर किसी वजह से ही मैं तुम्हारा बड़ा भाई हूं। चलो छोड़ो इस मामले को और मत खींचो।' अब लोगों को लगने लगा कि कहीं एक ही टीम में खेलने से दोनों भाइयों के बीच मनमुटाव तो नहीं आ गया है। हालांकि कुछ लोग इसे मजाक में भी ले रहे हैं।

ट्विटर पर छिड़ी इस जंग के बाद से ही लोग सोशल मीडिया पर अलग-अलग तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। कुछ लोग कह रहे हैं कि इन दोनों को आपस का मामला ट्विटर पर लाने की बजाय घर पर बैठकर सुलझाना चाहिए। वहीं, कुछ लोग इसे प्रैंक भी बता रहे हैं।

हालांकि, दोनों भाइयों की लड़ाई बढ़ने से पहले ही उन दोनों में सुलह कराने के लिए वीरेंद्र सहवाग आगे आए और उन्होंने ट्वीट किया, 'बाप बड़ा न भैया, सबसे बड़ा रुपैया। लगता है इस गाने को तुम दोनों भाइयों ने कुछ ज्यादा ही गंभीरता से ले लिया है। लड़ो मत यारो!'

आपको बता दें कि मूल रूप से गुजरात के बड़ौदा के रहने वाले इन दोनों खिलाड़ियों ने कुछ ही दिनों पहले मुंबई में अपना घर खरीदा है। फिलहाल दोनों खिलाड़ी आइपीएल में मुंबई इंडियंस की ओर से खेलते हैं। आइपीएल 10 में दोनों भाइयों की जोड़ी खूब धूम मचा रही है। मैदान पर अपने प्रदर्शन और एक-दूसरे से लगाव के लिए भी इन दोनों की खूब तारीफ होती रहती है। देखना होगा कि इस लड़ाई से कब पर्दा उठता है। 

आइपीएल की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.