Move to Jagran APP

हरभजन सिंह ने फैन को दिया ऐसा करारा जवाब, बोलती करा दी बंद

भज्जी ने अपने एक फैन पर अपना गुस्सा उतारा है। हालांकि भज्जी के जवाब के बाद फैन की बोलती बंद हो गई।

By Pradeep SehgalEdited By: Published: Wed, 26 Apr 2017 05:04 PM (IST)Updated: Wed, 26 Apr 2017 05:28 PM (IST)
हरभजन सिंह ने फैन को दिया ऐसा करारा जवाब, बोलती करा दी बंद
हरभजन सिंह ने फैन को दिया ऐसा करारा जवाब, बोलती करा दी बंद

नई दिल्ली, जेएनएन। हरभजन सिंह एक हाज़िरजवाब खिलाड़ी हैं और साथी खिलाड़ियों के साथ वो काफी मौजमस्ती भी करते हैं। लेकिन जब हरभजन सिंह को गुस्सा भी आता है तो वो बीच मैदान पर साथी खिलाड़ी को थप्पड़ तक मारने से पीछे नहीं हटते। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ। इस बार भज्जी ने किसी पर हाथ तो नहीं उठाया, लेकिन अपनी हाजिरजवाबी से एक ट्विटर यूजर की बोलती जरुर बंद करवा दी। भज्जी के करारे जबाव के बाद उस फैन को हरभजन के बाकी फैन्स ने ट्रॉल करना शुरु कर दिया।

loksabha election banner

आइपीएल में हरभजन सिंह मुंबई इंडियंस की टीम से खेलते हैं। मुंबई इंडियंस के लिए अभी तक ये आइपीएल शानदार रहा है। इस सीज़न में मुंबई इंडियंस की टीम को 8 मुकाबलों में से सिर्फ दो ही हार का सामना करना पड़ा है और उनकी टीम अंकतालिका में टॉप पर भी है।

हरभजन सिंह ने दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ जीत के बाद एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था, 6 जीत लगातार, सभी ने शानदार प्रदर्शन किया है। हमें इसे बरकरार रखना है। इसके बाद उसी ट्वीट के जवाब में एक यूजर अमरजीत सिंह रीन ने लिखा, आपको टीवी शोज के दौरान पगड़ी पहननी चाहिए। सिख धर्म पर रहम करो। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.