मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

 नई दिल्ली, जेएनएन। घरेलू स्तर पर बेहतरीन प्रदर्शन के जरिए कई तेज गेंदबाजों ने टीम इंडिया में अपनी जगह बनाई है। अब इस कड़ी में एक और नाम जुड़ सकता है। तमिलनाडु में एक ऐसा तेज गेंदबाज है जो बिल्कुल श्रीलंका के पूर्व तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा (Lasith Malinga) की तरह गेंदबाजी करता है। कमाल की बात ये है कि इस गेंदबाज का एक्शन बिल्कुल उनकी तरह है, यही नहीं वो यार्कर फेंकने में भी मलिंगा की तरह ही माहिर है। हाल ही में खत्म हुए तमिलनाडु प्रीमियर लीग में इस तेज गेंदबाज ने अपने शानदार प्रदर्शन के जरिए सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा है। इस गेंदबाज के एक्शन और उसके प्रदर्शन को देखकर तो यही लग रहा है कि टीम इंडिया को भी जल्द ही एक लसिथ मलिंगा मिल सकता है। 

तमिलनाडु प्रीमियर लीग के फाइनल में किया कमाल का प्रदर्शन

जी पेरियास्वामी (G Periyaswamy) ने तमिलनाडु प्रीमियर लीग (Tamilnadu Premier League) के फाइनल मुकाबले में अपनी तूफानी गेंदबाजी से अपनी टीम चेपक सुपर गिलीज को चैंपियन बनाया। पेरियास्वामी ने इस मैच में डिंडीगुल ड्रैगन्स के खिलाफ घातक गेंदबाजी करते हुए 4 ओवर में 15 रन देकर 5 विकेट चटकाए। डिंडीगुल ड्रैगन्स को आखिरी ओवर में जीत के लिए 15 रन बनाने थे और उसके चार विकेट शेष थे। चेपक के कप्तान ने पेरियास्वामी को आखिरी ओवर गेंदबाजी के लिए दी और उन्होंने अपने कप्तान को निराश नहीं किया। इस ओवर में उन्होंने सिर्फ दो रन दिए और तीन बल्लेबाजों को आउट कर दिया। इस तरह से उनकी टीम ने 12 रन से ये मैच जीत लिया और विजेता बनी।

जी पेरियास्वामी बने लीग के सबसे सफल गेंदबाज

जी पेरियास्वामी तमिलनाडु प्रीमियर लीग के सबसे सफल गेंदबाज साबित हुए। वो विकेट लेने के मामले में इस लीग में टॉप पर रहे। इस सीजन में उन्होंने 9 मैचों में सबसे ज्यादा 21 विकेट चटकाए। इस मामले में दूसरे नंबर पर मदुरई पैंथर्स के किरण आकाश रहे जिन्होंने कुल 17 विकेट लिए। इस लीग में पेरियास्वामी का बेस्ट प्रदर्शन फाइनल मैच में ही रहा। 25 वर्ष के इस गेंदबाज ने इस लीग के हर मैच में विकेट लिए। उनकी टीम के खिलाड़ी और भारतीय टीम के ऑलराउंडर विजय शंकर ने भी इस गेंदबाज की जमकर तारीफ की और कहा कि टीम के जरूरत के वक्त इस गेंदबाज ने शानदार प्रदर्शन किया और उन्होंने लसिथ मलिंगा की तरह से ही कई बेहतरीन यॉर्कर भी डाली। 

Has he been the find of #TNPL2019?

Periyaswamy finishes with stunning figures of 5/15 in his 4 overs as his side shut out the Dragons! #NammaPasangaNammaGethu pic.twitter.com/w0OsntMbon

Posted By: Sanjay Savern

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप