Move to Jagran APP

ट्रेन में पूर्व क्रिकेटर सौरव गांगुली की हो गई लड़ाई और फिर हुआ ये..

ट्रेन यात्रा के दौरान गांगुली की खटपट सहयात्री के साथ हुई।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Sun, 16 Jul 2017 08:29 PM (IST)Updated: Mon, 17 Jul 2017 06:08 PM (IST)
ट्रेन में पूर्व क्रिकेटर सौरव गांगुली की हो गई लड़ाई और फिर हुआ ये..
ट्रेन में पूर्व क्रिकेटर सौरव गांगुली की हो गई लड़ाई और फिर हुआ ये..

खेल संवाददाता, कोलकाता। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली के लिए 16 साल बाद ट्रेन का सफर कड़वा अनुभव रहा। शनिवार को गांगुली को उत्तर बंगाल के बालुरघाट में अपनी कांस्य से बनी प्रतिमा का अनावरण करना था। इसके लिए उनका शुक्रवार रात कोलकाता के सियालदह स्टेशन से पदातिक एक्सप्रेस में मालदा तक का एसी फर्स्ट क्लास का आरक्षण था। सौरव के साथ बंगाल क्रिकेट संघ के संयुक्त सचिव अभिषेक डालमिया भी थे। सौरव डेढ़ दशक से अधिक समय बाद ट्रेन में सफर कर रहे थे इसलिए ये उनके लिए एक यादगार लम्हा था। लेकिन जैसे ही वह अपनी सीट पर पहुंचे तो उन्होंने देखा कि उस पर कोई और बैठा हुआ था। सौरव ने जब उनसे उठने को कहा तो वह बिगड़ गया और दिग्गज क्रिकेटर की शख्सियत की परवाह न करते हुए बवाल कर दिया। 

loksabha election banner

इसके बाद खीझकर गांगुली ट्रेन से उतर गए। उन्हें देखकर प्लेटफार्म पर मौजूद लोग उनकी तरफ दौड़े। यह देख आसपास मौजूद आरपीएफ कर्मी भी मौके पर पहुंचे और भीड़ पर काबू पाया। गांगुली की सीट पर बैठा व्यक्ति उसे खाली करने के लिए तैयार नहीं हुआ। काफी बहस के बाद दादा को एसी-2 कंपार्टमेंट में एक सीट दी गई। सूत्रों के मुताबिक तकनीकी कारणों से सीट संख्या को लेकर गड़बड़ी हुई थी। सौरव ने पिछली बार 2001 में ट्रेन से सफर किया था।

 क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.