नई दिल्ली, जेएनएन। Ind vs SA t20 2019: भारतीय क्रिकेट टीम के युवा विकेटकीपर-बल्लेबाज रिषभ पंत (Rishabh Pant) का प्रदर्शन बेशक जैसा भी हो, लेकिन उनके चाहने वालों की कोई कमी नहीं है। रिषभ पंत सबके चहेते क्रिकेटर हैं और ये देखने को मिला बेंगलुरू के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में जब तीसरे टी20 मैच से पहले कई क्रिकेट फैंस उनका ऑटोग्राफ लेने के लिए पहुंचे। यही नहीं रिषभ को देखने के लिए कई युवा फैंस भी स्टेडियम में पहुंचे हुए थे। मैच से पहले प्रैक्टिस के दौरान फैंस रिषभ को देखने स्टेडियम पहुंचे थे। 

प्रैक्टिस के बाद रिषभ जब अपने फैंस को ऑटोग्राफ दे रहे थे उस वक्त एक फीमेल फैन ने उनसे कहा ' लव यू रिषभ'। इस बात को सुनने के बाद रिषभ पंत शर्मा से गए। हालांकि वो मुस्कुराते दिखे और अपने फैंस को ऑटोग्राफ देते रहे। बाद में इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जिसमें दिख रहा है कि पंत उस महिला फैन की बात सुनने के बाद मुस्कुराने लगते हैं। वहीं इस वीडियो का जो कैप्शन दिया गया है उसमें लिखा गया है कि कम से कम रिषभ पंत को पता है कि मैं उससे प्यार करती हूं, हे भगवान देखो वह कैसे शरमा गिया। 

रिषभ पंत का फॉर्म इन दिनों अच्छा नहीं है और उन्हें लेकर काफी सवाल भी खड़े हो रहे हैं। रिषभ ने इस वर्ष अब तक खेले टी20 मैचों में ज्यादातर निराश ही किया है। इस वर्ष अब तक उन्होंने सिर्फ एक बड़ी पारी वेस्टइंडीज के खिलाफ 65 रन की खेली थी। इस वक्त रिषभ के लिए सबकुछ ठीक नहीं है। कप्तान विराट और टीम मैनेजमेंट भी उनकी बल्लेबाजी फॉर्म को लेकर चिंता में हैं। रिषभ को धौनी के विकल्प के तौर पर देखा जा रहा है पर वो खुद को साबित करने में लगातार नाकाम हो रहे हैं। क्रिकेट फैंस को इंतजार है कि वो फॉर्म में आएं और टीम के लिए खूब रन बनाएं। 

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Posted By: Sanjay Savern

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप