नई दिल्ली, जेएनएन। Ashes 2019 England vs Australia: एशेज का रोमांच अपने चरम पर है और इस टेस्ट सीरीज के दौरान लगातार ऑस्ट्रेलिया के दो खिलाड़ी यानी डेविड वार्नर (David Warner) और स्टीव स्मिथ (Steve Smith) को लगातार इंग्लिश फैंस के कमेंट का शिकार होना पड़ रहा है। इन दोनों खिलाड़ियों ने एक वर्ष के बैन के बाद एशेज के जरिए टेस्ट क्रिकेट में वापसी की है। ये दोनों खिलाड़ी अपने अतीत को भूलकर खेलने में बिजी हैं, लेकिन इंग्लैंड के फैंस उन्हें बार-बार उस घटना की याद दिला रहे हैं। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी के बाद वार्नर और स्मिथ पर लगातार कमेंट जारी है। 

एशेज टेस्ट सीरीज के चौथे मैच के तीसरे दिन कुछ ऐसा ही देखने को मिला। क्रिकेट फैंस ने उन्हें ट्रोल करने की कोशिश की लेकिन उनपर इसका कोई असर नहीं हुआ। अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है और इस वीडियों में इंग्लैंड के क्रिेकेट फैंस वार्नर के लिए अपशब्द का इस्तेमाल कर रहे हैं साथ ही उन्हें धोखेबाज भी कह रहे हैं। इस वीडियो में कंगारू टीम ड्रेसिंग रूम से मैदान पर जाती दिख रही है। इसमें जैसे ही वार्नर सीढ़ियों से उतर रहे थे वैसे ही इंग्लैंड के एक फैन ने उन्हें चीटर बताया और साथ में गाली भी दे दी। इंग्लैंड के फैंस का ये बर्ताव देखकर वार्नर कुछ पल के लिए रूक जाते हैं और दर्शकों का अभिवादन हाथ उठाकर करते हैं और फिर मैदान की तरफ चले जाते हैं। वार्नर की हरकत को देखकर उनके ठीक पीछे आ रहे मैथ्यू वेड भी हंसने लगते हैं। 

आपको बता दें कि डेविड वार्नर का प्रदर्शन इस एशेज में अब तक अच्छा नहीं रहा है। उन्होंने चार टेस्ट मैचों की सात पारियों में अब तक 11.29 की साधारण औसत से 79 रन बनाए हैं। वहीं स्टीव स्मिथ कमाल की बल्लेबाजी कर रहे हैं और अब तक दो शतक व एक दोहरा शतक लगा चुके हैं। वार्नर तो अपनी पिछली दो पारियों में खाता भी नहीं खोल पाए और शून्य पर आउट हो गए। वहीं स्मिथ ने अब तक 589 रन बनाए हैं। 

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Posted By: Sanjay Savern

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस