Move to Jagran APP

ऑस्ट्रेलिया को लगा बड़ा झटका, इस वजह से ये खिलाड़ी हुआ वनडे सीरीज़ से बाहर

न्यूज़ीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज़ में ऑस्ट्रेलिया की टीम 0-1 से पीछे चल रही है। अब दूसरे मुकाबले से पहले मेहमान टीम को बड़ा झटका लगा है।

By Pradeep SehgalEdited By: Published: Wed, 01 Feb 2017 10:15 AM (IST)Updated: Wed, 01 Feb 2017 10:24 AM (IST)
ऑस्ट्रेलिया को लगा बड़ा झटका, इस वजह से ये खिलाड़ी हुआ वनडे सीरीज़ से बाहर
ऑस्ट्रेलिया को लगा बड़ा झटका, इस वजह से ये खिलाड़ी हुआ वनडे सीरीज़ से बाहर

नई दिल्ली, जेएनएन| न्यूज़ीलैंड के खिलाफ खेली जा रही वनडे सीरीज़ के दूसरे मुकाबले से पहले ऑस्ट्रेलिया को बड़ा झटका लगा है। तीन एकदिवसीय मैच की इस सीरीज़ में मेहमान टीम एक मैच में हारकर 0-1 से पीछे चल रही है। ऑस्ट्रेलिया के विकेटकीपर बल्लेबाज़ मैथ्यू वेड न्यूजीलैंड के खिलाफ खेली जा रही वनडे सीरीज़ से बाहर हो गए हैं। अब वो इस दौरे को बीच में छोड़कर वापसी ऑस्ट्रेलिया लौट जाएंगे।

loksabha election banner

मैथ्यू वेड ईडन पार्क के मैदान पर खेले गए पहले एकदिवसीय मैच में भी पीठ में चोट की समस्या के कारण नहीं खेल पाए थे। स्टीवन स्मिथ की गैर-मौजूदगी में उन्हें इस दौरे पर टीम की कमान सौंपी गई थी। तो इनकी गैरमौजूदगी में एरॉन फिंच ने पहले वनडे में टीम की कमान संभाली थी तो पीटर हैंड्सकॉमब ने विकेटकीपर की जिम्मेदारी निभाई थी।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

पहले एकदिवसीय में आस्ट्रेलिया को न्यूजीलैंड के हाथों छह रनों से मात खानी पड़ी। मैथ्यू को पहले वनडे मैच से पहले एक दिन पहले अभ्यास मैच में चोट लग गई थी।

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.