Move to Jagran APP

जमकर धुनाई हुई इन स्पिनर्स की और बन गया ये नायाब रिकॉर्ड

आइपीएल 9 के 47वें मैच में मुंबई इंडियंस के खिलाफ दिल्ली डेयर डेविल्स के स्पिनर्स ने एक कमाल का रिकॉर्ड बना दिया।

By sanjay savernEdited By: Published: Mon, 16 May 2016 05:12 PM (IST)Updated: Mon, 16 May 2016 09:26 PM (IST)
जमकर धुनाई हुई इन स्पिनर्स की और बन गया ये नायाब रिकॉर्ड

नई दिल्ली, संजय सावर्ण। आइपीएल 9 के 47वें मैच में मुंबई इंडियंस के खिलाफ दिल्ली डेयर डेविल्स के स्पिनर्स ने एक कमाल का रिकॉर्ड बना दिया। ये रिकॉर्ड था एक मैच में स्पिनर्स की तरफ से सबसे ज्यादा रन दिए जाने का। आखिर दिल्ली की टीम के किन स्पिनर्स ने सबसे ज्यादा रन लुटाए और ये रिकॉर्ड बना दिया।

prime article banner

इन स्पिनर्स ने लुटा दिए सबसे ज्यादा रन

इस मुकाबले में मुंबई की टीम ने पहले बल्लेबाजी की और निर्धारित 20 ओवरों में 7 विकेट पर 206 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया। इनमें से 143 रन तो स्पिनर्स की गेंद पर ही बने। दिल्ली टीम के तीनों स्पिनर्स की इस मैच में जमकर धुनाई हुई और सबने 10 से ज्यादा की औसत से रन लुटाए। अमित मिश्रा ने 4 ओवर में 42 रन, इमरान ताहिर ने 4 ओवर में 59 रन और शाहबाज नदीम ने इतने ही ओवर में 42 रन दिए। इन तीनों गेंदबाजों में एकमात्र सफलता अमित मिश्रा को मिला। इससे पहले किसी मैच में स्पिनर्स की तरफ से सबसे ज्यादा रन देने का रिकॉर्ड चेन्नई सुपर किंग्स के स्पिनर्स के नाम पर था। वर्ष 2014 में सनराइजर्स के खिलाफ चेन्नई के स्पिनर्स ने 126 रन लुटाए थे।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.