Move to Jagran APP

दीपक चाहर ने मैच के बाद स्टेडियम में घुटनों पर बैठकर सबके सामने अपनी गर्लफ्रेंड को किया प्रपोज, जवाब मिला 'हां'

IPL 2021 सीएसके टीम के तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने पंजाब किंग्स के साथ हुए मैच में के बाद स्टेडियम में सबके सामने अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज किया और हां में जवाब मिलने के साथ ही अंगूठी पहनाकर उनके साथ इंगेजमेंट कर ली।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Thu, 07 Oct 2021 07:45 PM (IST)Updated: Fri, 08 Oct 2021 09:39 AM (IST)
दीपक चाहर ने मैच के बाद स्टेडियम में घुटनों पर बैठकर सबके सामने अपनी गर्लफ्रेंड को किया प्रपोज, जवाब मिला 'हां'
दीपक चाहर ने अपनी गर्लफ्रेंड को बीच मैच में किया प्रपोज (फोटो साभार- दीपक चाहर ट्विटर)

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। आइपीएल 2021 के 53वें मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स को पंजाब किंग्स के हाथों बेशक 6 विकेट से हार मिली, लेकिन ये मैच दीपक चाहर के लिए सबसे यादगार बन गया। दीपक चाहर का इस मैच में ज्यादा अच्छा प्रदर्शन नहीं रहा और उन्होंने चार ओवर में 48 रन देकर सिर्फ एक विकेट लिया। इस खराब प्रदर्शन के बावजूद चाहर के लिए ये मैच बेहद यादगार बन गया क्योंकि उन्होंन मैच खत्म होने के बाद अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज किया और उन्होंने इसका जवाब हां में दिया। इसके बाद वहां मौजूद तमाम लोगों ने तालियां बजाई और चाहर ने अपनी गर्लफ्रेंड को अंगूठी पहनाकर आधिकारिक तौर पर उनके साथ अपनी इंगेजमेंट का भी एलान कर दिया। 

loksabha election banner

चाहर द्वारा अंगूठी पहनाने के बाद उनकी गर्लफ्रेंड ने भी उन्हें अंगूठी पहना दी और फिर दोनों ने गले लगकर एक दूसरे को बधाई दी। दीपक चाहर ने अपनी गर्लफ्रेंड को घुटनों पर बैठकर प्रपोज किया और इस दौरान कमेंट्री कर रहे कमेंटेटर्स ने भी उन्हें मुबारकबाद दी। उन्होंने इस तस्वीर और प्रपोज करते हुए वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया और सबसे आशीर्वाद मांगा। वीडियो में दिख रहा है कि दीपक चुपचाप स्टेडियम में पहुंचे जहां उनकी गर्लफ्रेंड खड़ी थीं। उन्होंने धौनी की बेटी जीवा को थोड़ा आगे जाने को कहा और फिर उन्हें प्रपोज किया। वहां पर साक्षी भी खड़ी थीं और उन्होंने भी जोर-जोर से ताली बजाकर दीपक को बधाई दी। 

 

View this post on Instagram

A post shared by Deepak Chahar (@deepak_chahar9)

 

View this post on Instagram

A post shared by Deepak Chahar (@deepak_chahar9)

दीपक चाहर की बात करें को उन्होंने इस सीजन में अपनी टीम सीएसके के लिए अब तक 13 मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने 13 विकेट लिए हैं। वहीं इस सीजन में उनका बेस्ट प्रदर्शन 13 रन देकर चार विकेट रहा है। सीएसके प्लेआफ में पहुंच चुकी है और 14 लीग मैचों में 9 मैच जीतकर 18 अंक के साथ अंकतालिका में दूसरे नंबर पर है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.