Move to Jagran APP

जब 'डेविड' और 'डेविड' की जंग में जीत गए फैंस

आइपीएल-8 के 48वें लीग मुकाबले में सोमवार रात हैदराबाद ने पंजाब को रोमांचक मैच में 5 रनों से करीबी मात दी। इस जीत से हैदराबाद के पास पाने के लिए बहुत बड़ी चीज थी और वो थी शीर्ष चार टीमों में जगह हासिल करना, जबकि पंजाब के पास खोने के

By ShivamEdited By: Published: Mon, 11 May 2015 11:44 PM (IST)Updated: Tue, 12 May 2015 11:38 AM (IST)
जब 'डेविड' और 'डेविड' की जंग में जीत गए फैंस

(शिवम् अवस्थी), नई दिल्ली। आइपीएल-8 के 48वें लीग मुकाबले में सोमवार रात हैदराबाद ने पंजाब को रोमांचक मैच में 5 रनों से करीबी मात दी। इस जीत से हैदराबाद के पास पाने के लिए बहुत बड़ी चीज थी और वो थी शीर्ष चार टीमों में जगह हासिल करना, जबकि पंजाब के पास खोने के लिए कुछ नहीं था क्योंकि वो पहले ही प्लेऑफ से बाहर हो चुके थे.....लेकिन फिर भी इस मैच में दोनों टीमों के फैंस ने जमकर मैच का लुत्फ उठाया और इसकी वजह बने दोनों टीमों के 'डेविड'।

loksabha election banner

- पहले हैदराबाद के 'डेविड' का जलवाः

हैदराबाद के डेविड, यानी उनकी टीम के कप्तान डेविड वॉर्नर ने पहले बल्लेबाजी करने उतरी अपनी टीम को शानदार शुरुआत दी। वॉर्नर ने 52 गेंदों पर 81 रनों की धुआंधार पारी खेली जिस दौरान उनके बल्ले से 6 चौके और 5 लाजवाब छक्के निकले। वॉर्नर का आइपीएल सीजन-8 में ये छठा अर्धशतक था और वो टूर्नामेंट में 504 रन बनाकर इस मामले में भी सबसे आगे निकल गए हैं। उनकी इस पारी के दम पर ही हैदराबाद ने 186 रनों का लक्ष्य खड़ा किया और अपने फैंस को झूमने का मौका दिया।

- फिर आया पंजाब के 'डेविड' का तूफानः

पंजाब की टीम लगातार छह हार झेलकर इस मैच में खेलने उतरी थी। उनके पास ज्यादा कुछ खोने के लिए था नहीं। इस बार भी उनकी बल्लेबाजी निराशाजनक रही और सौ रन के अंदर वो अपने शीर्ष 5 बल्लेबाजों के विकेट गंवा चुके थे.....लेकिन एक छोर पर उनकी टीम के डेविड यानी डेविड मिलर गजब के अंदाज में नजर आ रहे थे। मिलर ने वॉर्नर से भी शानदार पारी खेली और अपने दम पर टीम को अंतिम तक मैच में बनाए रखा। मिलर ने 44 गेंदों पर 89 रनों की पारी खेली जिसमें 9 छक्के और 2 चौके शामिल रहे। उन्हीं के दम पर पंजाब की टीम 180 के स्कोर तक पहुंचने में सफल रही। वो भी तब जब बाकी के खिलाड़ियों में दूसरा सर्वश्रेष्ठ स्कोर महज 24 रन का था जो कि मुरली विजय ने बनाए थे। उनकी इस पारी का भी फैंस ने जमकर लुत्फ उठाया क्योंकि अंत तक मैच दोनों तरफ लुढ़कता नजर आ रहा था, खैर आखिर जीत एक बार फिर पंजाब की विरोधी टीम को ही मिली।

आइपीएल की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.