Move to Jagran APP

India vs Leicestershire: पुजारा ने वार्मअप मैच में पहली पारी में लिसेस्टरशायर और फिर दूसरी पारी में भारत के लिए की बल्लेबाजी

India vs Leicestershire Warm-up match पुजारा ने पहली पारी में लिसेस्टरशायर की तरफ से बल्लेबाजी की तो वहीं उन्होंने दूसरी पारी में भारत के लिए बल्लेबाजी की। वहीं दूसरी पारी में विराट कोहली ने 67 रन की अर्धशतकीय पारी खेली।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Sat, 25 Jun 2022 08:52 PM (IST)Updated: Sat, 25 Jun 2022 09:14 PM (IST)
India vs Leicestershire: पुजारा ने वार्मअप मैच में पहली पारी में लिसेस्टरशायर और फिर दूसरी पारी में भारत के लिए की बल्लेबाजी
India vs Leicestershire warm-up match Pujara (AP Photo)

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। भारत और लिसेस्टरशायर के बीच खेले जा रहे वार्म-अप मैच में मैच की पहली पारी में चेतेश्वर पुजारा ने विरोधी टीम का प्रतिनिधित्व किया था। यानी पहली पारी में पुजारा ने लिसेस्टरशायर की तरफ से बल्लेबाजी की थी, लेकिन दूसरी पारी में वो भारत की तरफ से बल्लेबाजी करते हुए नजर आए। इस प्रैक्टिस मैच की पहली पारी में तो पुजारा अपना खाता भी नहीं खोल पाए थे और भारतीय गेंदबाज मो. शमी ने उन्हें क्लीन बोल्ड कर दिया था। पुजारा ने पहली पारी में 6 गेंदों का सामना करते हुए अपना खाता तक नहीं खोल पाए थे। 

loksabha election banner

दूसरी पारी में भारत के लिए खेले पुजारा, कोहली ने लगाया अर्धशतक

वहीं दूसरी पारी की बात करें तो वो भारतीय टीम की तरफ से बल्लेबाजी करते हुए नजर आए। हालांकि इस पारी में उनके बल्ले से कुछ रन जरूर निकले। पुजारा ने दूसरी पारी में लिसेस्टरशायर के खिलाफ खेलते हुए 22 रन बनाए। उन्होंने 53 गेंदों का सामना करते हुए 3 चौकों की मदद से ये रन जुटाए। हालांकि वो साई किशोर की गेंद पर सैम बेट्स के हाथों स्टंप आउट हुए। 

इस मैच की पहली पारी में भारत ने 8 विकेट पर 246 रन बनाए थे और इसके जवाब में पहली पारी में लिसेस्टरशायर ने रिषभ पंत की 76 रन की पारी के दम पर 244 रन बनाए। पहली पारी में भारत को दो रन की बढ़त मिली थी। वहीं दूसरी पारी में भारतीय टीम ने खबर लिखे जाने तक 6 विकेट पर 280 रन बना लिए थे और टीम की कुल बढ़त 282 रन की हो गई थी। 

दूसरी पारी में भारतीय बल्लेबाजों के प्रदर्शन में सुधार दिखा और एस भरत ने पहली पारी में खेली नाबाद 70 रन की पारी के बाद दूसरी पारी में 43 रन बनाए। वहीं शुभमन गिल ने 38 रन की पारी खेली। हनुमा विहारी ने 20 रन का योगदान दिया तो वहीं शार्दुल ठाकुर ने 28 रन की पारी खेली। दूसरी पारी में विराट कोहली ने अर्धशतक लगाया और 98 गेंदों का सामना करते हुए 2 छक्के व 5 चौकों की मदद से 67 रन की पारी खेली। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.