Move to Jagran APP

ये कैसी टीम, चेन्नई में अब तक शामिल खिलाड़ियों की उम्र जानकर चौंक जाएंगे आप

चेन्नई अपनी टीम में उम्रदराज खिलाड़ियों को खरीद रही है।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Sat, 27 Jan 2018 06:52 PM (IST)Updated: Sun, 28 Jan 2018 06:49 AM (IST)
ये कैसी टीम, चेन्नई में अब तक शामिल खिलाड़ियों की उम्र जानकर चौंक जाएंगे आप
ये कैसी टीम, चेन्नई में अब तक शामिल खिलाड़ियों की उम्र जानकर चौंक जाएंगे आप

नई दिल्ली, जेएनएन। बैन के दो वर्ष के बाद आइपीएल में वापसी करने वाली चेन्नई सुपर किंग्स ने नीलामी के पहले दिन कई खिलाड़ियों को खरीदा। धौनी की अगुआई में ये टीम एक बार फिर से अपने पुराने रंग में वापस लौटने की कोशिश में है लेकिन इस टीम ने इस बार जिन खिलाड़ियों के खरीदा उनमें से ज्यादातर की उम्र 30 के पार है। एक नजर डालते हैं इस टीम में शामिल हुए अब तक के खिलाड़ियों और उनकी उम्र पर। 

loksabha election banner

महेंद्र सिंह धौनी- 36 वर्ष 

सुरेश रैना- 31 वर्ष 

रवींद्र जडेजा- 29 वर्ष 

फाफ डू प्लेसिस- 33 वर्ष 

हरभजन सिंह- 37 वर्ष 

ड्वेन ब्रावो- 34 वर्ष

शेन वॉटसन- 36 वर्ष 

केदार जाधव- 32 वर्ष

अंबाती रायडू- 32 वर्ष 

इमरान ताहिर- 38 वर्ष 

करन शर्मा- 30 वर्ष 

नीलामी के पहले दिन चेन्नई ने जिन 8 खिलाड़ियों को अपनी टीम में शामिल किया उन सबकी उम्र 30 के पार है। फिलहाल इस टीम के साथ 11 खिलाड़ी जुड़े हैं जिनमें 10 खिलाड़ियों की उम्र 30 के पार है। सिर्फ जडेजा ही 29 वर्ष के हैं। 

नीलामी के पहले दिन चेन्नई से जुड़े 8 खिलाड़ी

आइपीएल नीलामी के पहले दिन चेन्नई ने अपनी टीम में कुल 8 खिलाड़ियों को खरीदा। किंग्स इलेवन पंजाब ने फाफ डू प्लेसिस को 1 करोड़ 60 लाख रुपये में खरीदा, लेकिन चेन्नई ने राइट टू मैच कार्ड का उपयोग किया और उन्हें फिर से अपनी टीम में शामिल कर लिया। हरभजन सिंह को चेन्नई ने 2 करोड़ रुपये में खरीदा। किंग्स इलेवन पंजाब ने ड्वेन ब्रावो को 6 करोड़ 40 लाख में खरीदा, लेकिन CSK ने एक बार फिर अपना राइड टू कार्ड का उपयोग कर उन्हें अपनी टीम में बनाए रखा। शेन वॉटसन को 4 करोड़ रुपये में CSK ने अपने बेड़े में शामिल किया। टीम इंडिया के मिडिल आर्डर खिलाड़ी केदार जाधव को CSK ने अपनी टीम में शामिल करने के लिए 7 करोड़ 80 लाख रुपये खर्च किए। अंबाती रायडू को चेन्नई ने 6 करोड़ 20 लाख में खरीदा। द. अफ्रीकी स्पिनर इमरान ताहिर को CSK ने 1 करोड़ रुपये खर्च कर अपनी टीम में शामिल कर लिया। स्पिन गेंदबाज़ करन शर्मा को चेन्नई ने 5 करोड़ रुपये में खरीदा।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.