Move to Jagran APP

रोहित शर्मा की बतौर ओपनर शर्मनाक शुरुआत, नहीं खोल पाए साउथ अफ्रीका के खिलाफ खाता

साउथ अफ्रीका के खिलाफ प्रैक्टिस मैच में ओपनिंग करने उतरे रोहित खाता भी नहीं खोल पाए। महज दो गेंद खेलने के बाद रोहित शर्मा शून्य पर वर्नोन फिलैंडर की गेंद पर आउट होकर वापस लौट गए।

By Viplove KumarEdited By: Published: Sat, 28 Sep 2019 11:26 AM (IST)Updated: Sat, 28 Sep 2019 03:32 PM (IST)
रोहित शर्मा की बतौर ओपनर शर्मनाक शुरुआत, नहीं खोल पाए साउथ अफ्रीका के खिलाफ खाता
रोहित शर्मा की बतौर ओपनर शर्मनाक शुरुआत, नहीं खोल पाए साउथ अफ्रीका के खिलाफ खाता

नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय टीम (Indian cricket team) के धुरंधर बल्लेबाज रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की टेस्ट में बतौर ओपनर बेहद शर्मनाक शुरुआत हुई है। साउथ अफ्रीका के खिलाफ प्रैक्टिस मैच में ओपनिंग करने उतरे रोहित खाता भी नहीं खोल पाए। महज दो गेंद खेलने के बाद रोहित शर्मा शून्य पर वर्नोन फिलैंडर की गेंद पर आउट होकर वापस लौट गए।

loksabha election banner

बोर्ड प्रेसिडेंट इलेवन और साउथ अफ्रीका के खिलाफ (Board President XI vs South Africa) तीन दिवसीय मैच खेला जा रहा है। साउथ अफ्रीका की टीम ने मैच का तीसरे दिन अपनी पहली पारी 6 विकेट के नुकसान पर 279 रन बनाकर घोषित की। रोहित इस मैच में प्रेसिडेंट इलेवन की कप्तानी कर रहे हैं। 

ये भी पढ़ें: रोहित शर्मा हो गए होंगे टेंशन फ्री, टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री ने दिया ये भरोसा

रोहित ने खेली सिर्फ दो गेंद

विजयनगरम में साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीन दिवसीय प्रैक्टिस मैच में रोहित की बल्लेबाजी पर सबकी नजरें जमीं थी। साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज की शुरुआत से पहले यह रोहित के लिए प्रैक्टिस करने का अच्छा मौका था। इस मैच में रोहित सिर्फ दो गेंद ही मैदान पर टिक पाए। वर्नोन फिलैंडर की गेंद पर रोहित बिना खाता खोले सब्सीट्यूट फील्डर हेनरी क्लासेन को कैच दे बैठे।

रोहित शर्मा को मिली ओपनर की जिम्मेदारी

यह पहला मौका है जब रोहित शर्मा को किसी टेस्ट सीरीज के लिए बतौर ओपनर टीम में चुना गया है। रोहित को 2 अक्टूबर से साउथ अफ्रीका के खिलाफ शुरू हो रही तीन मैचों की टेस्ट सीरीज में ओपनिंग का जिम्मा दिया गया है। वह इससे पहले टेस्ट में ज्यादातर छठे नंबर पर बल्लेबाजी किया करते थे।

ये भी पढ़ें: रहाणे ने कहा- टेस्ट में रोहित ओपनिंग करेंगे या नहीं मुझे नहीं पता

तीन मैचों की टेस्ट सीरीज में करेंगे ओपनिंग

साउथ अफ्रीका और भारत के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मैच 2 से 6 अक्टूबर के बीच विशाखापत्तनम में खेला जाना है। दूसरा मुकाबला 10 से 14 अक्टूबर के बीच पुणे में खेला जाएगा। वहीं आखिरी मैच रांची में 19 से 23 अक्टूबर के बीच खेला जाना है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.