Move to Jagran APP

BCCI ने 3 महीने में भर दी रवि शास्त्री की झोली, जानें कितने कमाए टीम इंडिया के कोच ने

टीम इंडिया के दमदार प्रदर्शन से कोच रवि शास्त्री तो खुश हैं ही इसके साथ ही वो एक और वजह से काफी प्रसन्न हैं।

By Pradeep SehgalEdited By: Published: Thu, 05 Oct 2017 11:39 AM (IST)Updated: Thu, 05 Oct 2017 11:44 AM (IST)
BCCI ने 3 महीने में भर दी रवि शास्त्री की झोली, जानें कितने कमाए टीम इंडिया के कोच ने
BCCI ने 3 महीने में भर दी रवि शास्त्री की झोली, जानें कितने कमाए टीम इंडिया के कोच ने

नई दिल्ली, पीटीआइ। टीम इंडिया ने वनडे सीरीज़ में ऑस्ट्रेलिया की टीम को 4-1 से मात देकर वनडे सीरीज़ तो अपने नाम की ही साथ ही साथ भारतीय टीम वनडे की नंबर वन टीम भी बन गई। टीम इंडिया के इस प्रदर्शन से कोच रवि शास्त्री तो खुश हैं ही इसके साथ ही वो एक और वजह से काफी प्रसन्न हैं और वो वजह है भारतीय क्रिकेट टीम के साथ अपने नए कार्यकाल के पहले तीन महीने की उनकी सेवाओं के लिए एक करोड़ 20 लाख रुपये से कुछ अधिक का भुगतान किया गया है।

loksabha election banner

शास्त्री ने इस साल जुलाई में मुख्य कोच के रूप में वापसी की थी और 18 जुलाई से 18 अक्टूबर के बीच तीन महीने के लिए उन्हें 1,20,87,187 रुपये का भुगतान किया गया है। बीसीसीआइ की वेबसाइट पर यह जानकारी दी गई है।

पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी को भारत के बाहर हुए टूर्नामेंटों के सकल राजस्व में हिस्से के तौर पर 57,88,373 रुपये का भुगतान किया गया है। दिल्ली के लिए घरेलू क्रिकेट खेलने वालों के लिए भी अच्छी खबर है। बीसीसीआइ ने रणजी ट्रॉफी और विजय हजारे ट्रॉफी की मैच फीस के रूप में क्रमश: 69,35,141 और 56,79,641 रुपये का भुगतान किया है।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.