Move to Jagran APP

Asia Cup 2022: भारत-पाकिस्तान एशिया कप मुकाबले की टिकट चाहिए तो पढ़े ये स्टोरी

Asia cup 2022 एशिया के की शुरुआत 27 अगस्त से होने जा रही है लेकिन जिस मुकाबले का इंतजार सबको है वो एक दिन बाद 28 तारीख को खेला जाएगा। भारत और पाकिस्तान की टीमों के बीच यह मुकाबला होना है।

By Viplove KumarEdited By: Published: Mon, 15 Aug 2022 09:38 AM (IST)Updated: Mon, 15 Aug 2022 01:15 PM (IST)
Asia Cup 2022: भारत-पाकिस्तान एशिया कप मुकाबले की टिकट चाहिए तो पढ़े ये स्टोरी
पाकिस्तान के खिलाफ रिषभ पंत और रोहित शर्मा -फोटो ट्विटर पेज

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। एशिया कप के आयोजन का इंतजार काफी समय से किया जा रहा था। श्रीलंका की मेजबानी में इसे इस बार यूएई में कराए जाने पर सहमति बनी है। हालांकि इसे श्रीलंका में ही कराया जाना था लेकिन वहां पैदा राजनीतिक स्थिति की वजह से इसे शिफ्ट करना पड़ा। एशिया के की शुरुआत 27 अगस्त से होने जा रही है लेकिन जिस मुकाबले का इंतजार सबको है वो एक दिन बाद 28 तारीख को खेला जाएगा। भारत और पाकिस्तान की टीमों के बीच यह मुकाबला होना है।

loksabha election banner

एशिया कप 2022 की शुरुआत 27 अगस्त को श्रीलंका और अफगानिस्तान के बीच मुकाबले से होने जा रही है। दूसरे दिन भारतीय टीम पाकिस्तान के खिलाफ खेलने उतरेगी। इस मैच को देखने की चाहत रखने वाले फैंस 15 अगस्त से टिकट खरीद सकते हैं। इस मुकाबले को देखने का मजा उठाने के लिए कैसे इसके टिकट को हासिल किया जाए इसका तरीका हम आपको बताने जा रहे हैं।

भारत और पाकिस्तान की टीमें केवल बहुदेशीय प्रतियोगिता में ही आपस में खेलती हैं। आइसीसी टी20 विश्व कप 2021 के बाद दोनों टीमें अब एशिया कप में खेलने उतरेंगी। इस मुकाबले के टिकट को एशिया कप या फिर जिन कंपनियों ने इस टूर्नामेंट के लिए साझेदारी की है उनके वेबसाइट पर जा सकते हैं। एशिया कप के आधिकारिक बेवसाइट पर आप लॉग इन करने के साथ ही मैच के टिकट को सुझाए गए विकल्प के साथ हासिल कर सकते हैं।

एशिया कप में खेलने वाली टीमें

इस बार के एशिया कप में भारत के अलावा पाकिस्तान, श्रीलंका, अफगानिस्तान और बांग्लादेश की टीमें सीधा लीग मुकाबले खेलने उतरेगी जबकि क्वालीफायर राउंड में यूएई, कुवैत, सिंगापुर और हॉगकॉग के बीच मुकाबला होगा। 20 अगस्त से यह मुकाबले शुरू होंगे जिसमें जीत हासिल करने वाली दो टीमें बाकी टीमों के साथ मुख्य ग्रुप में जगह बनाएंगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.