नई दिल्ली, जेएनएन। Ashes 2019: एशेज टेस्ट सीरीज ऑस्ट्रेलिया के ओपनर बल्लेबाज डेविड वार्नर के लिए किसी बुरे सपने से कम साबित नहीं हो रहा है। वो इस सीरीज के चौथे टेस्ट मैच की दूसरी पारी में एक बार फिर से शून्य पर आउट हो गए। हालांकि इस बार उन्होंने छह गेंदों का सामना जरूर किया। इससे पहले इसी मैच की पहली पारी में वो गोल्डन डक का शिकार हुए थे। वैसे इस एशेज की लगातार तीन पारियों में वार्नर शून्य पर आउट हुए। चौथे टेस्ट मैच की दूसरी पारी में वार्नर को डक पर इंग्लैंड के तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड ने आउट किया। ब्रॉड ने उन्हें LBW आउट किया। 

एशेज में डेविड वार्नर की खराब बल्लेबाजी

डेविड वार्नर ने बैन के बाद टेस्ट क्रिकेट में एशेज के जरिए वापसी की। उन्हें लगातार मौके मिल रहे हैं और वो रन बनाने में कामयाब नहीं हो पा रहे हैं। तीन पारियों में तो वो शून्य पर अपना विकेट गंवा चुके हैं। सिर्फ एक बार उनके बल्ले से 61 रन की पारी निकली है पर बाकी की पारियों में उन्होंने अपनी टीम को पूरी तरह से निराश ही किया है। उन्होंने 4 टेस्ट मैचों की 8 पारियों में 8, 2, 7, 8, 13, 3, 16, 5, 61, 8, 19, 0, 13, 0, 0, 0 रन बनाए हैं। 

टेस्ट में ब्रॉड ने वार्नर को सबसे ज्यादा बार शून्य पर किया है आउट

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड ने टेस्ट में सबसे ज्यादा बार डेविड वार्नर को ही डक पर आउट किया है। वार्नर के अलावा उन्होंने डिविलियर्स, रोस टेलर, अजहर अली, टॉम लाथम, लोकेश राहुल, वीरेंद्र सहवाग, पीटर सीडल, डेपी डुमिनी व अकमल को दो-दो बार डक पर आउट किया है। 

Most Ducks In Test against Broad

-Warner - 3*
-De villiers - 2
-R Taylor - 2
-Azhar Ali - 2
-Latham - 2
-KL Rahul - 2
-Sehwag - 2
-P Siddle - 2
-Duminy - 2
-Lakmal - 2

एशेज 2019 की आखिरी तीन पारियों में शून्य पर आउट हुए वार्नर

एशेज 2019 की आखिरी तीन पारियों में डेविड वार्नर शून्य पर अपना विकेट गंवा चुके हैं। वार्नर ने ये सिलसिला तीसरे एशेज टेस्ट मैच की दूसरी पारी में शुरू किया था जो लगातार जारी है। तीसरे टेस्ट मैच की दूसरी पारी में वो दो गेंदों का सामना कर शून्य पर आउट हुए थे। इसके बाद चौथे टेस्ट मैच की पहली पारी में फिर से वो दो गेंदों पर शून्य रन बनाकर आउट हुए और इस टेस्ट की दूसरी पारी में उन्होंने छह गेंदों का सामना करते हुए शून्य रन बनाए। 

David Warner's Last 3 Innings in Ashes

-0 (2)
-0 (2)
-0 (6)

एशेज 2019 में वार्नर को ब्रॉड ने छह बार किया आउट

इस एशेज के चार मैचों की आठ पारियों में से छह बार वार्नर को स्टुअर्ट ब्रॉड ने आउट किया है जबकि दो बार वो जोफ्रा आर्चर का शिकार बने। यानी हर बार उन्होंने तेज गेंदबाजों के सामने ही घुटने टेके। 

Warner In 2019 Ashes So Far!

-Dismissed By Broad
-Dismissed By Broad
-Dismissed By Broad
-Dismissed By Archer
-Dismissed By Archer
-Dismissed By Broad
-Dismissed By Broad
-Dismissed By Broad

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 

Posted By: Sanjay Savern

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप