नई दिल्ली, जेएनएन।15 जनवरी से शुरू होने वाली वनडे सीरीज़ के लिए युवराज सिंह की वनडे और टी-20 टीम में वापसी हुई है। युवराज के लिए साल 2017 की शुरूआत काफी अच्छी हुई है। टीम इडिया को इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज का पहला मैच 15 जनवरी को पुणे में खेलना है। युवराज इस मैच में अच्छा प्रदर्शन कर एक बार फिर से अपनी खोयी साख वापस पाना चाहेंगे।

युवराज सिंह टीम में अपनी वापसी को धमाकेदार बनाने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं और खूब पसीना बहा रहे हैं। वहीं, उनके पिता योगराज सिंह ने एक बार फिर से पुराना राग अलापा है। उन्होंने धोनी को लेकर एक बार फिर से कड़वे बोल बोले हैं। एक अखबार में प्रकाशित रिपोर्ट के मुताबिक योगराज सिंह ने कहा है कि युवराज भारतीय टीम में इसलिए वापसी कर सके क्योंकि महेंद्र सिंह धौनी ने कप्तानी छोड़ दी।

इस अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खिलाड़ी पर हुई गोलियों की बौछार, हो गया कुछ ऐसा

योगरा सिंह ने इसके साथ ही अपनी पुरानी बात को याद दिलाते हुए कहा, ‘मैने पहले भी कहा था कि युवराज की टीम में वापसी तब तक नहीं हो सकती जब तक महेंद्र सिंह धोनी के हाथ में टीम की कमान रहेगी।’

योगराज के दिल में धोनी के लिए भले ही खुन्नस हो लेकिन युवराज सिंह को महेंद्र सिंह धौनी से कोई शिकायत नहीं है। युवराज ने महेंद्र सिंह धोनी के कप्तानी छोड़ने के फैसले का स्वागत करते हुए उनके इस फैसले का स्वागत करते हुए इस सही समय पर लिया गया सही फैसला करार दिया था।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

आपको बता दें कि युवराज सिंह ने अपना आखिरी वनडे मुकाबला दिसंबर 2013 में साउथ अफ्रीका के खिलाफ सेंचुरियन पार्क में खेला था।

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस