Move to Jagran APP

फाइनल में हार के बाद, हिंदुस्तानियों ने ‘पाकिस्तानी स्टाइल’ में निकाला गुस्सा

चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में पाकिस्तान से मिली 180 रन की हार के बाद भारतीय क्रिकेट फैंस ने पाकिस्तानी स्टाइल में इस हार का गुस्सा निकाला।

By Pradeep SehgalEdited By: Published: Wed, 21 Jun 2017 01:09 PM (IST)Updated: Wed, 21 Jun 2017 04:23 PM (IST)
फाइनल में हार के बाद, हिंदुस्तानियों ने ‘पाकिस्तानी स्टाइल’ में निकाला गुस्सा
फाइनल में हार के बाद, हिंदुस्तानियों ने ‘पाकिस्तानी स्टाइल’ में निकाला गुस्सा

नई दिल्ली, जेएनएन। चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में पाकिस्तान के हाथों भारत को 180 रनों की हार का सामना करना पड़ा। इस जीत से जहां पाकिस्तान में पहली बार ये खिताब जीतने का जश्न मना तो वहीं भारत के फैंस के हाथ निराशा लगी। इस बड़ी हार के बाद भारतीय क्रिकेट के कुछ फैंस ने तो अपना आपा खो दिया और पाकिस्तानी स्टाइल में अपना गुस्सा उतारा।

prime article banner

भारत में तोड़े गए टीवी

हरिद्वार और अहमदाबाद में भारतीय टीम का इस बड़ी शिकस्त के बाद हार से हताश और निराश फैंस ने अपने टीवी तक तोड़ दिए। इतना ही नहीं फैंस को हार का दुख तो था ही इसके साथ ही साथ उन्हें इस बात से ज़्यादा निराशा थी कि फाइनल में मिली ये हार टीम इंडिया को पाकिस्तीन के हाथों मिली है।

जलाए गए भारतीय खिलाड़ियों के पोस्टर

कानपुर में तो भारतीय खिलाड़ियों के खिलाफ नारे लगाते हुए इस हार के बाद भारतीय खिलाड़ियों के पोस्टर जलाए गए। इससे भी भारतीय फैंस का मन नहीं भरा तो उन्होंने अपने पसंदीदा क्रिकेटर विराट कोहली, आर. अश्विन, युवराज सिंह और महेंद्र सिंह धौनी जैसे खिलाड़ियों के खिलाफ नारे लगाए।

पाकिस्तान में तोड़े जाते रहे हैं टीवी

आइसीसी विश्व कप में पाकिस्तान की टीम कभी भी भारत को पस्त नहीं कर पाई है। विश्व कप में जब भी भारतीय टीम पाकिस्तान की टीम को मात देती है तो पाकिस्तानी फैंस भी अपना गुस्सा अपने टीवी तोड़कर ही निकालते हैं और भारतीय फैंस ने भी चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में मिली इस हार का गुस्सा ठीक पाकिस्तानी अंदाज़ में अपने टीवी तोड़कर निकाला।  

(देखे वीडियो- 'टी-20 विश्व कप में भारत से मिली हार के बाद टीवी तोड़ते पाकिस्तानी फैंस)

 क्रिकेट की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.