नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। एशिया कप के लिए भारतीय टीम का चयन किया जा चुका है। इस टीम में विराट कोहली और केएल राहुल की वापसी हुई है जबकि ईशान किशन और संजू सैमसन को मौका नहीं मिला। टीम में नहीं चुने जाने को लेकर पहले बार ईशान ने बात की है और चुप्पी तोड़ते हुए चयनकर्ताओं को लेकर बयान दिया। उनकी नजर आइसीसी टी20 विश्व कप की टीम में जगह बनाने पर है और इस लक्ष्य को पाने की कोशिश में लग चुके हैं।

ANI से बात करते हुए ईशान ने कहा, "मैं मानता हूं कि जो कुछ भी सलेक्टर्स करते हैं वो सही ही होता है। जो वो खिलाड़ियों का चयन करते हैं तो इससे पहले काफी ज्यादा विचार विमर्श होती है। वह सोच विचार कर ही फैसला लेते हैं कि किस खिलाड़ी को मौका दिया जाना चाहिए और कहां उसका चयन किया जाना है।"

आगे उन्होंने कहा, "यह चीज मेरे लिए एक सकारात्मकता लेकर ही आने वाली है क्योंकि टीम में मेरा सलेक्शन नहीं हुई है तो मैं अब इससे भी ज्यादा कड़ी मेहनत करूंगा। मैं अब पहले से भी ज्यादा रन बनाने की कोशिश करूंगा। जब चयनकर्ताओं को मेरे उपर भरोसा होगा तो यकीनन वह मुझे टीम में जगह देंगे।"

श्रीलंका की मेजबानी में एशिया कप की शुरुआत 27 अगस्त से यूएई में होने जा रही है। भारतीय टीम को पाकिस्तान और एक क्वालीफायर टीम के साथ ग्रुप एक में रखा गया है। वहीं श्रीलंका, अफगानिस्तान और बांग्लादेश की टीम को ग्रुप बी में रखा गया है। दोनों ग्रुप में पहले और दूसरे स्थान पर रहने वाली टीम सुपर 4 में पहुंचेगी। जहां राउंड रॉबिन मुकाबले होंगे इसके बाद टॉप की दो टीमें फाइनल में पहुंचेगी। 11 सितंबर को टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला खेला जाना है।  

Edited By: Viplove Kumar