Move to Jagran APP

पंजाब की टीम टूर्नामेंट से हुई बाहर तो युवराज सिंह ने BCCI पर ही उठा दिए सवाल

युवराज सिंह ने पंजाब की हार के बाद बीसीसीआइ से कई सवाल पूछ डाले।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Wed, 23 Oct 2019 07:00 PM (IST)Updated: Wed, 23 Oct 2019 07:00 PM (IST)
पंजाब की टीम टूर्नामेंट से हुई बाहर तो युवराज सिंह ने BCCI पर ही उठा दिए सवाल
पंजाब की टीम टूर्नामेंट से हुई बाहर तो युवराज सिंह ने BCCI पर ही उठा दिए सवाल

 नई दिल्ली, जेएनएन। Vijay Hazare Trophy 2019-20: विजय हजारे ट्रॉफी टूर्नामेंट से पंजाब की टीम को बारिश की वजह से बाहर होना पड़ा। इस तरह से पंजाब की टीम के बाहर होने के बाद पूर्व भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने अपने ट्वीटर के जरिए बीसीसीआइ (BCCI) से पूछा कि क्या वो घरेलू टूर्नामेंट को अहमियत देते हैं। दरअसल तमिलनाडु के खिलाफ पंजाब को बारिश की वजह से दुर्भाग्यपूर्ण तरीके से इस टूर्नामेंट से बाहर होना पड़ा।

loksabha election banner

हुआ ये था कि पंजाब और तमिलनाडु के बीच खेले गए मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए तमिलनाडु ने 39 ओवर में 6 विकेट पर 174 रन बनाए। इसके बाद बल्लेबाजी करने उतरी पंजाब की टीम ने 13 ओवर में 2 विकेट पर 52 रन बना लिए थे, लेकिन इसके बाद बारिश हो गई और आगे का मैच नहीं खेला जा सका। मैच नहीं होने की सूरत में तमिलनाडु की टीम ने सेमीफाइनल में जगह बना ली क्योंकि लीग मैचों में तमिलनाडु ने पंजाब के मुकाबले ज्यादा मैच जीते थे और उसके ज्यादा अंक थे। 

पंजाब के इस तरह से बाहर होने के बाद युवराज सिंह ने ट्वीट कर लिखा कि विजय हजारे ट्रॉफी टूर्नामेंट में तमिलनाडु के खिलाफ पंजाब की टीम का एक और खराब परिणाम। खराब मौसम की वजह से खेल नहीं हो पाया और अंकों के आधार पर हम सेमीफाइनल में जगह नहीं बना पाए। हमारे पास रिजर्व डे क्यों नहीं है। या फिर घरेलू टूर्नामेंट होने की वजह से ये अहमियत नहीं रखता है। 

पंजाब की टीम के खिलाड़ी मनदीप सिंह ने भी अपनी टीम को इस तरह से बाहर होने के बाद लिखा कि लीग स्टेज में अच्छे प्रदर्शन के बाद बारिश की वजह से बिना क्वार्टर फाइनल खेले इस तरह से टूर्नामेंट से बाहर होना निराशाजनक है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.