Move to Jagran APP

MS Dhoni वर्ल्ड कप सेमीफाइनल में जैसे ही आउट हुए मैं रो पड़ा था- इस खिलाड़ी ने खोला राज

MS Dhoni के आउट होने के बाद जब मैं बल्लेबाजी के लिए जा रहा था तब अपने आंसुओं को नहीं रोक पा रहा था।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Sat, 28 Sep 2019 07:12 PM (IST)Updated: Sat, 28 Sep 2019 09:30 PM (IST)
MS Dhoni वर्ल्ड कप सेमीफाइनल में जैसे ही आउट हुए मैं रो पड़ा था- इस खिलाड़ी ने खोला राज
MS Dhoni वर्ल्ड कप सेमीफाइनल में जैसे ही आउट हुए मैं रो पड़ा था- इस खिलाड़ी ने खोला राज

 नई दिल्ली, जेएनएन। world cup 2019 India vs New Zealand: विश्व कप सेमीफाइनल में टीम इंडिया (Team India) की हार के बाद भारतीय क्रिकेट फैंस का दिल टूट गया था। हालांकि इस मैच में रवींद्र जडेजा और MS Dhoni ने एक वक्त पर उम्मीद जरूर बंधाई पर जडेजा आउट हो गए। इसके बाद सारी जिम्मेदारी धौनी पर थी, लेकिन वो जैसे ही आउट हुए टीम इंडिया का फाइनल में पहुंचने की उम्मीद भी टूट गई। धौनी के आउट होने के बाद खिलाड़ियों समेत पूरे देश में मायूसी छा गई। अब टीम के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने ये खुलासा किया है कि विश्व कप 2019 के सेमीफाइनल में धौनी जैसे ही आउट हुए मैं भावुक हो गया था। चहल को इस विश्व कप में खेलने का मौका मिला था और उन्होंने 9 मैचों में कुल 12 विकेट चटकाए थे। 

loksabha election banner

चहल (Yuzvendra Chahal) ने एक टीवी कार्यक्रम के दौरान विश्व कप सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के हाथों मिली हार के बारे में बात की। उन्होंने कहा कि जब धौनी आउट हो गए और फिर वो बल्लेबाजी के लिए जा रहे थे तब उनके लिए अपनी भावनाओं पर काबू पाना काफी मुश्किल लग रहा था। चहल ने कहा कि जब माही भाई रन आउट हो गए और इसके बाद मैं बल्लेबाजी के लिए जा रहा था तब मैं अपने आंसुओं को रोकने की कोशिश कर रहा था। ये ऐसा वक्त था जो सबसे लिए काफी बुरा था। हमने विश्व कप में लगातार सभी मैचों में अच्छा खेला और अचानक से ही हमें बाहर होना पड़ा गया। मौसम पर हमारा कोई जोर नहीं था और ये पहला मौका था जब हम मैदान छोड़कर जल्दी से होटल पहुंच जाना चाहते थे। 

चहल ने अपनी इच्छा जाहिर करते हुए कहा कि मैं देश के लिए अगले पांच-छह वर्ष तक खेलना चाहता हूं। मेरी ये इच्छा है कि मैं कम से कम एक वर्ल्ड कप तो जरूर जीत सकूं। चहल ने कहा कि अब उनका ध्यान पूरी तरह से अगले टी 20 विश्व कप पर है। चहल इस वक्त टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं और विश्व कप के बाद से वो टीम इंडिया का हिस्सा नहीं हैं। चहल ने कहा कि हमने इंग्लैंड, न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया की धरती पर सीरीज में जीत दर्ज की है ऐसे में हम अगला टी 20 विश्व कप जीत सकते हैं। 

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.