Move to Jagran APP

ये खिलाड़ी है 'चहल टीवी' का सबसे खराब गेस्ट, युजवेंद्र चहल को अभी भी है धौनी का इंतजार

युजवेंद्र चहल ने खुद इस बात का खुलासा किया है कि कौन सा भारतीय खिलाड़ी चहल टीवी पर आने वाला सबसे खराब गेस्ट रहा है।

By Vikash GaurEdited By: Published: Tue, 28 Apr 2020 02:00 PM (IST)Updated: Tue, 28 Apr 2020 02:00 PM (IST)
ये खिलाड़ी है 'चहल टीवी' का सबसे खराब गेस्ट, युजवेंद्र चहल को अभी भी है धौनी का इंतजार
ये खिलाड़ी है 'चहल टीवी' का सबसे खराब गेस्ट, युजवेंद्र चहल को अभी भी है धौनी का इंतजार

नई दिल्ली, जेएनएन। युजवेंद्र चहल जितने अच्छे लेग स्पिनर हैं। उतने ही अच्छे तरीके से वे शतरंज खेल सकते हैं। चहल प्रोफेशनल चेस भी खेल चुके हैं। यहां तक कि वे अब सोशल मीडिया के मास्टर हो गए हैं, जहां वे मजेदार वीडियो बनाते हैं, वहीं वे भारतीय खिलाड़ियों के इंटरव्यू लेते नजर आते हैं। लॉकडाउन के दौरान वे इंस्टाग्राम पर अपनी टीम के खिलाड़ियों से बात कर रहे हैं, लेकिन मैचों के दौरान वे सीधे मैदान पर खिलाड़ियों से बात करते हैं।

loksabha election banner

युजवेंद्र चहल का मैच के बाद इंटरव्यू बीसीसीआइ की आधिकारिक वेबसाइट और ट्विटर अकाउंट पर जारी होता है, जिसे चहल टीवी नाम दिया गया है। चहल टीवी पर वही खिलाड़ी आता है जो मैच में अच्छा प्रदर्शन करता है। इसी बीच क्रिकबज के एक शो में युजवेंद्र चहल ने बताया है कि उनके इस शो पर आया कौन सा गेस्ट सबसे अच्छा और कौन सा खिलाड़ी सबसे खराब गेस्ट है। चहल टीवी पर विराट कोहली और रोहित शर्मा जैसे खिलाड़ी भी आ चुके हैं।

रोहित शर्मा हैं बेस्ट गेस्ट- चहल

लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने एक सवाल के जवाब में बताया कि उनके शो (चहल टीवी) पर रोहित शर्मा 'बेस्ट गेस्ट थे। वहीं, युजवेंद्र चहल ने केदार जाधव को चहल टीवी सबसे खराब गेस्ट बताया। 'चहल टीवी' के सबसे खराब गेस्ट को लेकर उन्होंने केदार जाधव को क्यों चुना है इस बारे में उन्होंने कहा है, "वह बात करते जा रहे थे। उन्हें ऐसा लग रहा था कि 'चहल टीवी' 30 मिनट के लिए है।" चहल ने बताया कि अभी उन्हें एक महान खिलाड़ी का चहल टीवी पर इंतजार है।

चहल बोले, "मैं माही भाई (धौनी) को शो पर लाना चाहता हूं, जिसे लिए मैंने काफी कोशिश की है, लेकिन पूर्व भारतीय कप्तान ने हमेशा ही इनकार कर दिया है। 2019 विश्व कप के दौरान मैं उनका इंटरव्यू करना चाहता था, लेकिन वह तैयार नहीं हुए।" चहल ने बताया कि अगर धौनी शो पर आते हैं तो फिर वे बड़े मजेदार जवाब देंगे। बता दें कि रोहित शर्मा तो कई बार चहल टीवी पर आ चुके हैं, लेकिन केदार जाधव मार्च 2019 में एक बार चहल टीवी पर आए थे, जब उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 87 गेंदों में 81 रन की पारी खेली थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.