Move to Jagran APP

रोहित व कुलदीप के साथ एक महीने तक लॉकडाउन में रहने को तैयार युजवेंद्रा चहल का ये है प्लान

Yuzvendra Chahal can stay one month during lockdown with Rohit Sahrma and Kuldeep Yadav चहल ने लॉकडाउन के बाद के अपने प्लान के बारे में बताया।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Sat, 11 Apr 2020 05:26 PM (IST)Updated: Sat, 11 Apr 2020 05:26 PM (IST)
रोहित व कुलदीप के साथ एक महीने तक लॉकडाउन में रहने को तैयार युजवेंद्रा चहल का ये है प्लान
रोहित व कुलदीप के साथ एक महीने तक लॉकडाउन में रहने को तैयार युजवेंद्रा चहल का ये है प्लान

नई दिल्ली, जेएनएन। कोविड 19 महामारी की वजह से देश में लॉकडाउन चल रहा है और इस स्थिति में तमाम देशवासियों की तरह क्रिकेटर्स भी अपने-अपने घरों में ही हैं। हालांकि इस दौरान वो सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं और अपने तमाम तरह के वीडियोज अपने फैंस के लिए शेयर भी कर रहे हैं। टीम इंडिया स्पिनर युजवेंद्रा चहल भी इसमें शामिल हैं और वो अपने कई मजेदार वीडियोज शेयर कर रहे हैं। इसके अलावा वो टिकटॉक पर भी अपने फनी वीडियोज डाल रहे हैं।  

loksabha election banner

चहल अपने मजाकिया अंदाज की वजह से खूब जाने जाते हैं और अपने चहल टीवी के जरिए वो ना सिर्फ अपने देश के खिलाड़ियों बल्कि विदेशी खिलाड़ियों के साथ भी खूब हंसी-मजाक करते रहते हैं। उनका ये अंदाज लॉकडाउन में भी चालू है और उन्होंने कहा कि मैं अपने घर से ही लॉकडाउन हो जाउंगा और मैं घर लौटकर नहीं आउंगा। अब मैं और घर पर नहीं रह सकता और अब ज्यादा बर्दाश्त भी नहीं कर सकता। इन दिनों मैंने जितना वक्त अपने घर पर बिताया वो अगले तीन साल के लिए काफी है। 

चहल ने कहा कि मैं अपने घर के पास के होटल में रह लूंगा, लेकिन घर नहीं जाउंगा। मेरे लिए इतना ही काफी है  और अब मैं और ज्यादा लॉकडाउन के दिनों को बर्दाश्त नहीं कर सकता। उन्होंने बताया कि जिस भी दिन लॉकडाउन खत्म होगा वो मैदान पर जाएंगे और कम से कम एक गेंद तो जरूर फेकेंगे। उन्होंने कहा कि मैं ग्राउंड पर जाना मिस कर रहा हूं और गेंदबाजी करना चाहता हूं। 

चहल ने बताया कि जब ज्यादा मैच खेले जाते हैं तो हम करते हैं कि ज्यादा क्रिकेट हो रहा है, लेकिन अब हम उसे मिस कर रहे हैं। मैं अब अपनी गेंदबाजी मिस कर रहा हूं। सच कहूं तो मैं आज जो कुछ भी हूं क्रिकेट की वजह से ही हूं। चहल से जब पूछा गया कि आप अपना लॉकडाउन पार्टनर किसे बनाया चाहेंगे तो उन्होंने रोहित शर्मा और कुलदीप यादव का नाम लिया। उन्होंने कहा कि जब ये दोनों साथ हों तो चाहे एक महीन तक लॉकडाउन हो कोई फर्क नहीं पड़ेगा। उन्होंने कहा कि वो जसप्रीत बुमराह के साथ लॉकडाउन में नहीं रहना चाहेंगे। वो कुछ बोलते ही नहीं हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.