नई दिल्ली, जेएनएन। कोविड 19 महामारी की वजह से देश में लॉकडाउन चल रहा है और इस स्थिति में तमाम देशवासियों की तरह क्रिकेटर्स भी अपने-अपने घरों में ही हैं। हालांकि इस दौरान वो सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं और अपने तमाम तरह के वीडियोज अपने फैंस के लिए शेयर भी कर रहे हैं। टीम इंडिया स्पिनर युजवेंद्रा चहल भी इसमें शामिल हैं और वो अपने कई मजेदार वीडियोज शेयर कर रहे हैं। इसके अलावा वो टिकटॉक पर भी अपने फनी वीडियोज डाल रहे हैं।  

चहल अपने मजाकिया अंदाज की वजह से खूब जाने जाते हैं और अपने चहल टीवी के जरिए वो ना सिर्फ अपने देश के खिलाड़ियों बल्कि विदेशी खिलाड़ियों के साथ भी खूब हंसी-मजाक करते रहते हैं। उनका ये अंदाज लॉकडाउन में भी चालू है और उन्होंने कहा कि मैं अपने घर से ही लॉकडाउन हो जाउंगा और मैं घर लौटकर नहीं आउंगा। अब मैं और घर पर नहीं रह सकता और अब ज्यादा बर्दाश्त भी नहीं कर सकता। इन दिनों मैंने जितना वक्त अपने घर पर बिताया वो अगले तीन साल के लिए काफी है। 

चहल ने कहा कि मैं अपने घर के पास के होटल में रह लूंगा, लेकिन घर नहीं जाउंगा। मेरे लिए इतना ही काफी है  और अब मैं और ज्यादा लॉकडाउन के दिनों को बर्दाश्त नहीं कर सकता। उन्होंने बताया कि जिस भी दिन लॉकडाउन खत्म होगा वो मैदान पर जाएंगे और कम से कम एक गेंद तो जरूर फेकेंगे। उन्होंने कहा कि मैं ग्राउंड पर जाना मिस कर रहा हूं और गेंदबाजी करना चाहता हूं। 

चहल ने बताया कि जब ज्यादा मैच खेले जाते हैं तो हम करते हैं कि ज्यादा क्रिकेट हो रहा है, लेकिन अब हम उसे मिस कर रहे हैं। मैं अब अपनी गेंदबाजी मिस कर रहा हूं। सच कहूं तो मैं आज जो कुछ भी हूं क्रिकेट की वजह से ही हूं। चहल से जब पूछा गया कि आप अपना लॉकडाउन पार्टनर किसे बनाया चाहेंगे तो उन्होंने रोहित शर्मा और कुलदीप यादव का नाम लिया। उन्होंने कहा कि जब ये दोनों साथ हों तो चाहे एक महीन तक लॉकडाउन हो कोई फर्क नहीं पड़ेगा। उन्होंने कहा कि वो जसप्रीत बुमराह के साथ लॉकडाउन में नहीं रहना चाहेंगे। वो कुछ बोलते ही नहीं हैं। 

Posted By: Sanjay Savern

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस