Move to Jagran APP

देवदत्त पडीक्कल को युवराज सिंह ने दी चुनौती, फिर 20 साल के बल्लेबाज ने दिया दिल जीतने वाला जवाब

IPL 2020 युवराज सिंह RCB के 20 वर्षीय युवा बल्लेबाज देवदत्त पडीक्कल की बल्लेबाजी से काफी इंप्रेस नजर आ रहे हैं। युवी ने उनकी जमकर तारीफ की है साथ ही एक चुनौती भी दे दी। इसके बाद देवदत्त ने जिस नम्रता के साथ उत्तर दिया वो दिल जीतने वाला था।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Sun, 04 Oct 2020 01:28 PM (IST)Updated: Sun, 04 Oct 2020 01:28 PM (IST)
देवदत्त पडीक्कल को युवराज सिंह ने दी चुनौती, फिर 20 साल के बल्लेबाज ने दिया दिल जीतने वाला जवाब
IPL 2020 आरसीबी के युवा बल्लेबाज देवदत्त पडीक्कल (फोटो- पीटीआइ)

नई दिल्ली, जेएनएन। IPL 2020 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के 20 वर्षीय युवा बल्लेबाज देवदत्त पडीक्कल ने अपने खेल के दम पर सबका ध्यान अपनी तरफ आकर्षित किया है। आरसीबी ने अब तक चार मैच खेले हैं जिसमें देवदत्त ने तीन में अर्धशतक लगाए हैं और राजस्थान के खिलाफ शनिवार को खेले गए मुकाबले में उन्होंने अपना तीसरा अर्धशतक लगाते हुए 63 रन की पारी खेली। ये पारी इस लीग की उनकी अब तक की बेस्ट पारी रही। आरसीबी के इस युवा बल्लेबाज से टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज युवराज सिंह काफी इंफ्रेस हुए और उन्हें लेकर ट्वीट किया। इसके जवाब में देवदत्त ने जो लिखा उस बात ने सबका दिल जीत लिया। 

loksabha election banner

युवराज सिंह ने लिखा कि फॉर्म टेंपररी होता है, लेकिन क्लास हमेशा रहता है। पिछले 8 साल में मैंने कभी विराट कोहली को आउट ऑफ फॉर्म नहीं देखा जो अविश्वसनीय है। पडीक्कल काफी अच्छी बल्लेबाजी कर रहे हैं और उनके साथ बैटिंग करके देखना होगा कि कौन बड़े शॉट्स लगाता है। युवी के इस ट्वीट का जवाब देते हुए देवदत्त ने लिखा कि, आपके साथ कोई मुकाबला नहीं है पाजी और मैंने फ्लिक करना आपसे सीखा है। हमेशा आपके साथ बैटिंग करना चाहता था, चलिए करते हैं।  

आपको बता दें कि आरसीबी ने अपना चौथा लीग मुकाबला राजस्थान रॉयल्स के साथ शनिवार को खेला था। इस मैच में राजस्थान ने 20 ओवर में 6 विकेट पर 154 रन बनाए थे। आरसीबी ने जीत के लिए मिले 155 रन के लक्ष्य को 19.1 ओवर में दो विकेट पर हासिल कर लिया और आठ विकेट से मैच में जीत दर्ज की। इस मैच में पडीक्कल ने 45 गेंदों पर 63 रन की शानदार पारी खेली थी जिसमें एक छक्का व छह चौके लगाए थे जबकि विराट कोहली ने 53 गेंदों पर नाबाद 72 रन बनाकर टीम को जीत दिला दी। ये इस लीग में विराट का पहला अर्धशतक था। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.