हैदराबाद। युवराज सिंह और आशीष नेहरा आइपीएल में अपनी टीम सनराइजर्स हैदराबाद में वापसी करने को तैयार हैं। एसआरएच ने अब तक इन दोनों प्रमुख खिलाडि़यों के बिना भी शानदार प्रदर्शन किया है। सनराइजर्स ने पांच में से तीन मैच जीते हैं।

अब सवाल यह उठने लगा है कि क्या एसआरएच की टीम विनिंग कॉम्बिनेशन में छेड़छाड़ करके युवराज और नेहरा को टीम में शामिल करेगी। सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर के मुताबिक, यह फैसला टीम प्रबंधन पर निर्भर करेगा कि वह युवी या नेहरा को अंतिम एकादश में शामिल करते हैं या नहीं।

वॉर्नर ने कहा, 'नेहरा और युवी का चयन उन पर निर्भर है जिनका टीम चयन पर नियंत्रण हैं। मैं इस मामले में कोई बड़ी बात नहीं कह सकता। मुझे उनके फैसले पर विश्वास करना है। दोनों ही विश्वस्तरीय खिलाड़ी हैं। नेहरा शानदार फॉर्म में हैं। वह गेंद को बेहतरीन स्विंग कराते हैं। वह हमारी टीम से चोट के पहले खेल चुके हैं। मुझे लगता है कि वह कल या आगे कभी वापसी जरूर करेंगे। मगर उनके चयन के लिए हमें इंतजार करना होगा।

उन्होंने आगे कहा, 'युवराज तो युवराज हैं। उन्हें टीम से बाहर रखना बहुत मुश्किल हैं। मुझे उम्मीद है कि चयनकर्ता सही टीम चुनेंगे जब दोनों ही फिट हो और टीम की जरूरत बने। मुझे युवी की वापसी की कोई जानकारी नहीं है। मेरे ख्याल से वह 6 तारीख को वापसी करने वाले हैं। अगर वह फिट महसूस करते हैं तो चयनकर्ता संभवत: उनका चयन करेंगे।'

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Edited By: sanjay savern