चेन्नई। चेन्नई सुपर किंग्स के युवा विकेटकीपर एन. जगदीशन का कहना है कि वह दिग्गज कप्तान महेंद्र सिंह धौनी और टीम के बल्लेबाजी कोच माइकल हसी से कई ट्रिक सीख रहे हैं। उन्होंने कहा कि हसी से बात करना हमेशा ही शानदार रहता है। वह एक ऐसे खिलाड़ी हैं, जिन्होंने तीनों ही प्रारूपों में खुद को साबित किया है। ऐसे में उनसे क्रिकेट के गुर सीखना सचमुच शानदार है।

जगदीशन ने कहा कि मैं अभ्यास सत्र में धौनी से विकेटकीपिंग के कई गुर सीख रहा हूं। मेरे लिए यह बहुत महत्वपूर्ण है कि मैं तमिलनाडु से हूं और चेन्नई की टीम से खेल रहा हूं, जहां दिग्गज कप्तान धौनी शामिल हैं। मैं कई बार अपने कमजोर पक्ष के बारे में धौनी से बात करता हूं और वह मुझे कई अच्छी बातें भी बताते हैं।

गौरतलब है कि आइपीएल के इस सीजन में चेन्नई टीम की वापसी दो वर्ष के बैन के बाद हुआ है। चेन्नई ने धौनी को रिटेन किया था और फिर से उन्हें टीम की कप्तानी सौंपी थी। वहीं माइकल हसी पहले चेन्नई टीम के साथ बल्लेबाज के तौर पर जुड़े हुए थे लेकिन दो वर्ष के बैन के बाद वापसी करने के बाद हसी को टीम का बल्लेबाजी कोच नियुक्त किया गया। धौनी की कप्तानी में चेन्नई ने दो बार आइपीएल का खिताब जीता है। 

Posted By: Sanjay Savern